ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरUPSC IAS टॉपर रह चुकीं टीना डाबी के नाम से फेसबुक पर 10 फर्जी अकाउंट, FIR दर्ज

UPSC IAS टॉपर रह चुकीं टीना डाबी के नाम से फेसबुक पर 10 फर्जी अकाउंट, FIR दर्ज

राजस्थान में श्रीगंगानगर जिला परिषद की मुख्य कार्यकारी अधिकारी और यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा की पूर्व टॉपर टीना डाबी ने उनके नाम से फेसबुक आईडी चलाने को लेकर पुलिस में एक मामला दर्ज करवाया है।...

UPSC IAS टॉपर रह चुकीं टीना डाबी के नाम से फेसबुक पर 10 फर्जी अकाउंट, FIR दर्ज
एजेंसी,बीकानेरWed, 26 Aug 2020 04:08 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में श्रीगंगानगर जिला परिषद की मुख्य कार्यकारी अधिकारी और यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा की पूर्व टॉपर टीना डाबी ने उनके नाम से फेसबुक आईडी चलाने को लेकर पुलिस में एक मामला दर्ज करवाया है। भारतीय प्रशासनिक सेवा की अधिकारी डाबी कहना है कि अज्ञात लोग उनके नाम से 10 फर्जी फेसबुक आईडी चला रहे हैं। कोतवाली पुलिस ने इस बारे में अज्ञात लोगों के खिलाफ बुधवार को मामला दर्ज किया।

कोतवाली थानाधिकारी गजेंद्र सिंह जोधा ने बताया कि डाबी ने परिवाद दिया है कि अज्ञात आरोपियों द्वारा उनके नाम से फेसबुक पर 10 फर्जी अकाउंट बना रखे हैं। इन्हें अलग अलग लोगों द्वारा संचालित किया जा रहा है। इनमें कुछ आईडी उनके नाम से मिलती जुलती हैं, लेकिन प्रोफाइल फोटो और कंटेंट उनके नाम से पोस्ट किए जा रहे हैं।

उन्होने बताया कि इस परिवाद पर आईटी एक्ट 66 सी व डी और आईपीसी की धारा 419 के तहत दर्ज मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

UPSC topper Tina Dabi

2016 बैच की IAS ऑफिसर टीना डाबी अभी राजस्थान में श्रीगंगानगर जिला परिषद की सीईओ हैं। 

टीना ने यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2015 में टॉप किया था। इसके अलावा वह IAS ट्रेनिंग में भी अव्वल रही थीं। इसके लिए उन्हें प्रेजिडेंट ऑफ इंडिया गोल्ड मेडल से नवाजा गया था।

Virtual Counsellor