DA Image
Monday, December 6, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ करियरViral Video : यूपीएससी पास या फेल होने के बाद कैसे बदल जाते हैं लोगों के विचार, देखें ये वायरल वीडियो

Viral Video : यूपीएससी पास या फेल होने के बाद कैसे बदल जाते हैं लोगों के विचार, देखें ये वायरल वीडियो

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीYogesh Joshi
Sun, 15 Aug 2021 09:30 AM
Viral Video : यूपीएससी पास या फेल होने के बाद कैसे बदल जाते हैं लोगों के विचार, देखें ये वायरल वीडियो

Viral Video : यूपीएससी की तैयारी करने वाले अभ्यर्थी कड़ी मेहनत करते हैं। यूपीएससी का एग्जाम पास करना बहुत मुश्किल होता है। यह एक राष्ट्रीय स्तर की परीक्षा है जो भारत की केंद्र और राज्य सरकार के तहत 24 सेवाओं में भर्ती करवाती है। यूपीएससी परीक्षा भारत की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक है। आज के समय में सोशल मीडिया पर काफी वीडियो वायरल हो जाते हैं। इस समय एक वीडियो सोशल मीडिया में बहुत अधिक वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स यूपीएससी अभ्यत्री की बात कर रहा है, कि कैसे सिलेक्शन होने या न होने पर लोगों के विचार बदल जाते हैं- 

यहां देखें पूरा वीडियो-


वीडियो में ये शख्स कह रहा है कि यूपीएससी की परीक्षा पास करने के बाद व्यक्ति वही रहता है बस लोगों की सोच बदल जाती है। अगर लड़के ने लंबे बाल रखें हैं और उसका सिलेक्शन हो जाए तो लोग कहेंगे कि लड़का इतनी मेहनत करता था की बाल कटवाने का समय भी नहीं था और अगर वहीं सिलेक्शन नहीं हुआ तो लोग कहेंगे कि इतने लंबे बाल रखकर आज तक किसी का सिलेक्शन हुआ है क्या?  इसके बाद शख्स आगे कहता है कि अगर लड़का मोटा हो जाए और उसका सिलेक्शन हो जाए तो लोग कहेंगे कि वो इतनी मेहनत करता था कि हिलता-डुलता भी नहीं था और अगर सिलेक्शन नहीं हुआ तो लोग कहेंगे कि खाना खा- खाकर मोटा हो गया है। पहले खाने से फुर्सत मिल जाए तभी तो सिलेक्शन हो।

अगर लड़का किसी लड़की के साथ घूमता हो और सिलेक्शन हो जाए तो लोग कहेंगे हर सफल व्यक्ति के पीछे लड़की का हाथ होता है और वहीं अगर सिलेक्शन न हो तो लोग कहेंगे कि लड़की के साथ घूम रहा था सिलेक्शन कहा से होगा। यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। ये शख्स आगे कहता है कि अगर आप सांस जोर- जोर से ले लें और आपका सिलेक्शन हो जाए तो लोग कहेंगे कि इतनी मेहनत करता था कि समय बचाने के लिए सांस भी जोर- जोर से लेता था और वहीं अगर सिलेक्शन नहीं हुआ तो लोग कहेंगे सिलेक्शन कहा से होता उसे तो सांस लेने से ही फुर्सत नहीं थी। 

इस पर लोग भी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें