DA Image
5 जून, 2020|6:05|IST

अगली स्टोरी

UPRVUNL Recruitment 2020: यूपी विद्युत उत्पादन निगम लि0 में 10वीं से स्नातक पास के लिए कई पदों पर भर्तियां, पढ़ें आवेदन प्रक्रिया

jobs

UPRVUNL Recruitment 2020 : उत्तर प्रदेश विद्युत उत्पादन निगम लि0 (UPRVUNL) ने 353 रिक्त पदों पर असिस्टेंट इंजीनियर, एआरओ, नर्स, परिचारिका और फार्मासिस्ट समेत कई पदों पर आवेदन आमंत्रित किया है। जिनके लिए 10वीं पास से लेकर डिप्लोमा धारी और स्नातक डिग्री वाले भी संबंधित पदों पर आवेदन कर सकते हैं। यूपी विद्युत उत्‍पादन निगम लिमिटेड में आवदेन करने के इच्छु उम्मीदवारों को सलाह है कि वे भर्ती आवेदन प्रक्रिया और संबंधि भर्ती विज्ञापन को को ध्यानपूर्वक पढ़ लें।

भर्ती विज्ञापन के अनुसार, उपरोक्त पदों की सख्या बढ़ाने या घटाने के सभी अधिकार उत्तर प्रदेश विद्युत उत्पादन निगम लि0 के पास सुरक्षित हैं। इसके अलावा उत्तर प्रदेश के मूल निवासियों के अलावा देश का कोई भी योग्य नागरिक इन पदों के लिए आवेदन कर सकता है। हालांकि राज्य से बाहर के उम्मीदवारों को आरक्षण का लाभ नहीं मिलेगा।

इसके साथ ही चयनित उम्मीदवारों में सहायक अभियंता (ट्रेनी), लेखाधिकारी (ट्रेनी) तथा सहायक समीक्षा अधिकारी को छोड़कर अन्य सभी पदों पर चयनित उम्मीदवारों को आवश्यकतानुसार पाली में कार्य करना होगा।


विज्ञापन संख्या - यू-37/यूपीआरवीयूएसए/2019

महत्वपूर्ण तिथियां-

भर्ती विज्ञापन प्रकाशित होने की तिथि - 05-03-2020
आवेदन की आखिरी तारीख- 06-05-2020


पदों की कुल संख्या - 353
पदों का विवरण व वेतनमान-


 

आवेदन शुल्क : अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति के आवेद जो कि उत्तर प्रदेश के निवासी है उनके लिए 700 रुपए देना होगा जबकि अनारक्षित वर्ग व अन्य उम्मीदवारों को 1000 रुपए बतौर आवेदन शुल्क जमा कराने होंगे।

आधिकारिक वेबसाइट- https://uprvunl.org/

यहां देखें पूरा भर्ती विज्ञापन-> UPRVUNL Recruitment 2020 Notification

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:UPRVUNL Recruitment 2020: UP Vidyut Utpadan Nigam Limited recruiting on many posts from 10th to graduate pass read application process