ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरUPRTOU : राज्यपाल आनंदीबेन ने मुक्त विश्वविद्यालय में सामुदायिक केंद्र का किया लोकार्पण

UPRTOU : राज्यपाल आनंदीबेन ने मुक्त विश्वविद्यालय में सामुदायिक केंद्र का किया लोकार्पण

UPRTOU : उत्तर प्रदेश राजर्षि टंडन मुक्त विश्वविद्यालय के फाफामऊ परिसर में त्रिवेणी सामुदायिक केंद्र के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण रविवार को राज्यपाल एवं विश्वविद्यालय की कुलाधिपति आनंदीबेन पटेल ने...

UPRTOU : राज्यपाल आनंदीबेन ने मुक्त विश्वविद्यालय में सामुदायिक केंद्र का किया लोकार्पण
वरिष्ठ संवाददाता,प्रयागराजMon, 13 Sep 2021 04:06 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

UPRTOU : उत्तर प्रदेश राजर्षि टंडन मुक्त विश्वविद्यालय के फाफामऊ परिसर में त्रिवेणी सामुदायिक केंद्र के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण रविवार को राज्यपाल एवं विश्वविद्यालय की कुलाधिपति आनंदीबेन पटेल ने किया। राज्यपाल ने परिसर में कल्पवृक्ष रोपा और सामुदायिक केंद्र का निरीक्षण भी किया।

कुलाधिपति के विश्वविद्यालय आगमन पर कुलपति प्रो. सीमा सिंह ने स्वागत किया। कुलपति ने राज्यपाल को बताया कि केंद्र पर सांस्कृतिक एवं साहित्यिक गतिविधियों के साथ ही विश्वविद्यालय की एवं प्रतियोगी परीक्षाएं कराई जाएगी। लोकार्पण के बाद कुलाधिपति ने समीक्षा बैठक की और महिला अध्ययन केंद्र के कार्यों की सराहना की।

निर्देश दिया कि गोद लिए गांव में महिलाओं एवं बच्चों के कौशल विकास के लिए कैंप लगाकर प्रोत्साहित करें। बैठक में डॉ. पंकज एल जानी, कुलसचिव डॉ. अरुण गुप्ता, वित्त अधिकारी अजय सिंह, परीक्षा नियंत्रक देवेन्द्र प्रताप सिंह तथा प्रो. ओमजी गुप्ता आदि रहे। 725.56 वर्ग मी. क्षेत्रफल में 453.20 लाख रुपये से बने भवन का शिलान्यास 29 नवम्बर 2019 को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने ही किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें