ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरUPPSC : यूपी में 6 साल पहले आई थी यह भर्ती, रिजल्ट जारी हुआ तो एक का भी चयन नहीं

UPPSC : यूपी में 6 साल पहले आई थी यह भर्ती, रिजल्ट जारी हुआ तो एक का भी चयन नहीं

UPPSC Recruitment Exam Result : उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने वन एवं वन्य जीव विभाग में सांख्यिकीय अधिकारी के दो पदों पर छह साल पहले शुरू हुई भर्ती का परिणाम शुक्रवार को घोषित कर दिया।

UPPSC : यूपी में 6 साल पहले आई थी यह भर्ती, रिजल्ट जारी हुआ तो एक का भी चयन नहीं
Pankaj Vijayप्रमुख संवाददाता,प्रयागराजSat, 04 Feb 2023 07:49 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने वन एवं वन्य जीव विभाग में सांख्यिकीय अधिकारी के दो पदों पर छह साल पहले शुरू हुई भर्ती का परिणाम शुक्रवार को घोषित कर दिया। 2016-17 में जारी विज्ञापन में सीधी भर्ती के दोनों पदों पर नियमित चयन के लिए अभ्यर्थियों का साक्षात्कार 31 जनवरी को आयोजित किया गया। आयोग के संयुक्त सचिव विनोद कुमार सिंह के अनुसार साक्षात्कार में दो अभ्यर्थी उपस्थित हुए। हालांकि निर्धारित मानक से कम अंक प्राप्त करने के कारण दोनों अभ्यर्थियों में से किसी का चयन नहीं हो सका। आयोग ने खाली रह गए दोनों पदों के लिए फिर से विज्ञापन जारी करने की संस्तुति की है।

सात साल बाद सात कर्मशाला अनुदेशक का चयन 
यूपीपीएससी ने प्राविधिक शिक्षा विभाग में कर्मशाला अनुदेशक के सात पदों का परिणाम सात साल बाद शुक्रवार को घोषित किया। उप सचिव विनोद कुमार गौड़ के मुताबिक आयोग में 30 जनवरी को साक्षात्कार आयोजित किया गया। जिसमें प्रदीप कुमार श्रीवास्तव, दानिश, सुनील कुमार पांडेय, अतुल शर्मा, मुकेश कुमार, देवेन्द्र कुमार व ऋषिपाल का चयन हुआ।

UPPSC ने जारी किए 5 भर्तियों के नोटिफिकेशन

UPPSC PCS: पीसीएस 2023 का विज्ञापन इसी माह तीसरे सप्ताह में
उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग अपनी सबसे प्रतिष्ठित भर्ती सम्मिलित राज्य/प्रवर अधीनस्थ सेवा (पीसीएस) परीक्षा 2023 का विज्ञापन इस महीने के तीसरे सप्ताह में जारी करने जा रहा है। आयोग को एसडीएम और डिप्टी एसपी के रिक्त पद मिल चुके हैं, इसलिए विज्ञापन जारी करने की तैयारी है। आयोग को दिसंबर अंत तक विभिन्न विभागों से पीसीएस के 93 पदों की सूचना मिल चुकी थी, लेकिन एसडीएम और डिप्टी एसपी के पद नहीं मिलने के कारण ही विज्ञापन जारी नहीं हो पा रहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें