DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

UPPSC RO ARO Result रोकने के लिए IPS ने लिखा पत्र

up psc ro aro exam news

UPPSC RO ARO Result : आरओ-एआरओ प्री-2016 का रिजल्ट जारी करने की लोक सेवा आयोग की तैयारी के बीच आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर ने रिजल्ट रोकने के लिए आयोग के सचिव जगदीश को एक और पत्र भेजा है। इस पत्र में उन्होंने कहा कि इस भर्ती के पेपर लीक प्रकरण की हुई सीबीसीआईडी जांच से वह असंतुष्ट हैं।

उनकी ओर से अंतिम जांच रिपोर्ट के खिलाफ लखनऊ कोर्ट में प्रोटेस्ट एप्लीकेशन दिया गया है, जिस पर 19 अगस्त को सुनवाई होनी है। इसलिए सुनवाई होने तक रिजल्ट न घोषित किया जाए। अभिताभ ठाकुर ने ही पेपर लीक की शिकायत करते हुए लखनऊ के हजरतगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया था, जिस पर कोर्ट ने सीबीसीआईडी जांच के आदेश दिए थे।
उधर, आयोग की कोशिश है कि 26 जुलाई को आपत्ति लेने की अवधि समाप्त होने के 15 दिन बाद प्री का परिणाम जारी करते हुए मुख्य परीक्षा भी जल्द करा ली जाए। क्योंकि इस भर्ती की वजह से आरओ-एआरओ 2017, जिसकी मुख्य परीक्षा हो चुकी है, का परिणाम अटका है। दोनों भर्तियों में 1170 पद हैं, जिनमें लोक सेवा आयोग के समीक्षा अधिकारी-सहायक समीक्षा अधिकारी के पद भी शामिल हैं।

अभ्यर्थी आक्रोशित, कोर्ट जाएंगे
आरओ-एआरओ प्री 2016 की उत्तर कुंजी जारी कर भर्ती की प्रक्रिया प्रारंभ करने से अभ्यर्थियों में आक्रोश है। भ्रष्टाचार मुक्ति मोर्चा के अध्यक्ष कौशल सिंह ने पिछले बुधवार को आयोग अध्यक्ष से हुई मुलाकात में परीक्षा निरस्त करने की मांग की थी पर आयोग ने उत्तर कुंजी जारी कर दी। कौशल का कहना है कि इसके खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:UPPSC RO ARO Result : IPS wrote letter to stop uttar pradesh samiksha adhikari result