DA Image
10 जुलाई, 2020|11:30|IST

अगली स्टोरी

UPPSC RO ARO Result 2017: जल्द आएगा यूपीपीएससी आरओ एआरओ 2017 का परिणाम

UPPSC seats may increase (File Pic)

UPPSC RO ARO Result 2017: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष डॉ. प्रभात कुमार ने बुधवार को प्रतियोगी छात्रों से मुलाकात की। आरओ-एआरओ 2017 के अभ्यर्थियों ने इस भर्ती का अंतिम परिणाम जल्द घोषित करने मांग की। अध्यक्ष ने आश्वस्त किया कि परिणाम बहुत जल्द जारी कर दिया जाएगा। कुछ प्रतियोगी छात्रों ने अध्यक्ष से 3 मई को होने वाली आरओ-एआरओ 2016 प्री परीक्षा के लिए परीक्षा केंद्र का विकल्प भरवाने की मांग की तो कुछ ने पीसीएस प्री परीक्षा में सिविल सर्विसेज एप्टीट्यूड टेस्ट यानी सीसैट के पेपर को संतुलित बनाने की मांग रखी। अध्यक्ष ने प्रतियोगी छात्रों को उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया। 

आयोग के उप सचिव एवं मीडिया प्रभारी पुष्कर श्रीवास्तव ने बताया कि एलटी ग्रेड भर्ती 2018 में चयनित हो चुके अभ्यर्थियों ने अध्यक्ष से मुलाकात कर नियुक्ति के लिए चयन की संस्तुति शिक्षा निदेशालय को जल्द भिजवाने की मांग की तो डायट प्रवक्ता के लिए चयनित अभ्यर्थियों ने भी चयन संस्तुति जल्द भेजने की मांग रखी।

उधर, आयोग की ओर से जारी एक अन्य सूचना के मुताबिक चिकित्सा शिक्षा विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर प्लास्टिक सर्जरी के लिए इंटरव्यू 12 फरवरी को सुबह 9 बजे से होगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:UPPSC RO ARO Result 2017 to be declared soon know UP Review Officer Recruitment Examination result date latest updates