ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरUPPSC : आरओ एआरओ अभिलेख सत्यापन का 7 फरवरी से 10 फरवरी तक

UPPSC : आरओ एआरओ अभिलेख सत्यापन का 7 फरवरी से 10 फरवरी तक

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से 20 जनवरी को घोषित समीक्षा अधिकारी (आरओ)/ सहायक समीक्षा अधिकारी (एआरओ) सामान्य व विशेष चयन 2021 के परिणाम में औपबंधिक रूप से चयनित अभ्यर्थियों का अभिलेख सत्यापन सात

UPPSC : आरओ एआरओ अभिलेख सत्यापन का 7 फरवरी से 10 फरवरी तक
Pankaj Vijayहिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजThu, 26 Jan 2023 12:00 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से 20 जनवरी को घोषित समीक्षा अधिकारी (आरओ)/ सहायक समीक्षा अधिकारी (एआरओ) सामान्य व विशेष चयन 2021 के परिणाम में औपबंधिक रूप से चयनित अभ्यर्थियों का अभिलेख सत्यापन सात से दस फरवरी तक होगा। इसके लिए विस्तृत निर्देश 27 जनवरी से आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध होंगे। परीक्षा नियंत्रक अजय कुमार तिवारी ने विस्तृत निर्देश देखने के बाद सभी अभिलेख पूरी तरह से भरकर एवं डाउनलोड कर नियत तिथि को मूल अभिलेखों के साथ उपस्थित होने के निर्देश दिए हैं। 

सात फरवरी को आरओ सचिवालय व राजस्व परिषद, आठ को आरओ लोक सेवा आयोग, लेखा हिन्दी व उर्दू सचिवालय के साथ ही एआरओ लोक सेवा आयोग, लेखा व सचिवालय का सत्यापन होगा। नौ को एआरओ राजस्व परिषद व सचिवालय जबकि दस को एआरओ सचिवालय का अभिलेख सत्यापन होगा।

डाटा इंट्री ऑपरेटर भर्ती परीक्षा में 193 सफल
इलाहाबाद विश्वविद्यालय में ग्रुप ’सी’ के गैर शैक्षणिक डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित लिखित परीक्षा का परिणाम बुधवार को घोषित कर दिया गया। परीक्षा में कुल 193 अभ्यर्थी सफल हुए हैं। परिणाम विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर उपलब्ध है। सफल अभ्यर्थियों का स्किल टेस्ट एमएम इंफोटेक विकास रोड नैनी में छह फरवरी को सुबह 10 से 12.30 बजे तक होगा। अभ्यर्थियों को सुबह 10 बजे रिपोर्ट करना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें