ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियर UPPSC Recruitment 2023 : कॉलेज प्राचार्य के पदों पर भर्ती का विज्ञापन 31 जनवरी को

UPPSC Recruitment 2023 : कॉलेज प्राचार्य के पदों पर भर्ती का विज्ञापन 31 जनवरी को

UPPSC Recruitment 2023 : उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने सीधी भर्ती के 15 पदों पर चयन के लिए 31 जनवरी को विज्ञापन जारी करने की तैयारी की है। आयोग की ओर से पहली बार नई वेबसाइट पर उपलब्ध कराई गई सूचना के

 UPPSC Recruitment 2023 : कॉलेज प्राचार्य के पदों पर भर्ती का विज्ञापन 31 जनवरी को
Alakha Singhकार्यालय संवाददाता,प्रयागराजTue, 17 Jan 2023 07:10 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

UPPSC Recruitment 2023 : उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने सीधी भर्ती के 15 पदों पर चयन के लिए 31 जनवरी को विज्ञापन जारी करने की तैयारी की है। आयोग की ओर से पहली बार नई वेबसाइट पर उपलब्ध कराई गई सूचना के मुताबिक आयुष विभाग के तहत होम्योपैथिक कॉलेज में प्राचार्य के छह और आयुर्वेदिक कॉलेज में प्राचार्य के चार पदों पर भर्ती का विज्ञापन 31 जनवरी को संभावित है। मद्य निषेध विभाग में क्षेत्रीय मद्य निषेध एवं समाजोत्थान अधिकारी के दो और आबकारी विभाग में प्राविधिक अधिकारी के दो पदों पर चयन के लिए 31 को नोटिफिकेशन जारी होगा। भूतत्व एवं खनिकर्म विभाग में सहायक वेधन अभियंता के एक पद पर चयन के लिए 31 जनवरी से आवेदन लिए जाएंगे।

असिस्टेंट प्रोफेसर के एक पद में संशोधन
प्रदेश के सहायता प्राप्त महाविद्यालयों में विज्ञापन संख्या 51 के तहत महिला महाविद्यालय पीजी कॉलेज किदवईनगर कानपुर में विज्ञापित संगीत गायन (अनारक्षित) का पद उच्च शिक्षा निदेशक की संस्तुति पर निरस्त कर दिया गया है। उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग के उपसचिव डॉ. शिवजी मालवीय के अनुसार इसके स्थान पर रघुनाथ गर्ल्स पीजी कॉलेज मेरठ में संगीत गायन (अनारक्षित) का पद शामिल किया गया है। विज्ञापन 51 में कुल 1017 पदों पर भर्ती होनी है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें