ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरUPPSC PCS J Admit Card: 12 फरवरी को होने वाली पीसीएस (जे) की प्रारंभिक परीक्षा के प्रवेश पत्र जारी

UPPSC PCS J Admit Card: 12 फरवरी को होने वाली पीसीएस (जे) की प्रारंभिक परीक्षा के प्रवेश पत्र जारी

UPPSC PCS J Admit Card: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने सोमवार को उत्तर प्रदेश न्यायिक सेवा सिविल जज (जूनियर डिविजन) 2022 की प्रारंभिक परीक्षा के प्रवेश पत्र वेबसाइट पर जारी कर दिए। प्रारंभिक परीक्षा 12

UPPSC PCS J Admit Card: 12 फरवरी को होने वाली पीसीएस (जे) की प्रारंभिक परीक्षा के प्रवेश पत्र जारी
Alakha Singhकार्यालय संवाददाता,प्रयागराजMon, 30 Jan 2023 11:46 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

UPPSC PCS J Admit Card: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने सोमवार को उत्तर प्रदेश न्यायिक सेवा सिविल जज (जूनियर डिविजन) 2022 की प्रारंभिक परीक्षा के प्रवेश पत्र वेबसाइट पर जारी कर दिए। प्रारंभिक परीक्षा 12 फरवरी को दो सत्रों सुबह 9:30 से 11:30 बजे तक और 2:30 से 4:30 बजे तक प्रदेश के पांच जिलों प्रयागराज, गोरखपुर, कानपुर नगर, आगरा और मेरठ के विभिन्न केंद्रों पर आयोजित की जाएगी। यूपीपीएससी पीसीएस जूडिशियल प्रारंभिक परीक्षा में आवेदन करने वाले इच्छुक अभ्यर्थी अपने एडमिट कार्ड आयोग की वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।

UPPSC PCS J Prelims Admit Card Link

आयोग के परीक्षा नियंत्रक अजय कुमार तिवारी ने अभ्यर्थियों को अपने रजिस्ट्रेशन नंबर एवं जन्मतिथि के आधार पर प्रवेश पत्र और अनुदेश डाउनलोड कर दो फोटो और आईडी प्रूफ की मूल प्रति व छायाप्रति के साथ परीक्षा केंद्र पर पहुंचने की सलाह दी है। अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्र पर 30 मिनट पहले प्रवेश दिया जाएगा और परीक्षा शुरू होने से दस मिनट पहले प्रवेश बंद कर दिया जाएगा। उसके बाद किसी अभ्यर्थी को प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी। गौरतलब है कि पीसीएस (जे) के 303 पदों के लिए 79,736 अभ्यर्थियों ने ऑनलाइन आवेदन किया है।

Virtual Counsellor