ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरUPPSC के अधिकारी पर सीबीआई जांच प्रभावित करने का लगाया आरोप

UPPSC के अधिकारी पर सीबीआई जांच प्रभावित करने का लगाया आरोप

प्रतियोगी छात्र संघर्ष समिति के अध्यक्ष अवनीश पांडेय ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखते हुए उत्तर लोक सेवा आयोग व सचिवालय प्रशासन लखनऊ के एक-एक बड़े अधिकारियों पर सीबीआई जांच प्रभावित करने का आरोप लगाया...

UPPSC के अधिकारी पर सीबीआई जांच प्रभावित करने का लगाया आरोप
वरिष्ठ संवाददाता,प्रयागराजSun, 18 Apr 2021 10:32 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रतियोगी छात्र संघर्ष समिति के अध्यक्ष अवनीश पांडेय ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखते हुए उत्तर लोक सेवा आयोग व सचिवालय प्रशासन लखनऊ के एक-एक बड़े अधिकारियों पर सीबीआई जांच प्रभावित करने का आरोप लगाया है।

उनका कहना है कि सीबीआई ने 30 दिसंबर को शासन को पत्र लिखकर लोक सेवा आयोग व सचिवालय प्रशासन के एक-एक अधिकारियों पर आपराधिक मुकदमा दर्ज करने के लिए स्वीकृति मांगी है। जिसे आयोग व शासन स्तर पर दबाकर रखा गया है।

समिति ने निर्णय लिया है कि अप्रैल के अंत तक इस मामले को न्यायालय के समक्ष रखेगी। उस समय तक शासन से स्वीकृति की समय सीमा समाप्त हो रही है। इस पत्र की प्रतिलिपि राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री सहित 15 लोगों को भेजी गई है।

पत्र के साथ 16 मार्च 2021 के पत्र को संलग्नक के रूप में लगाया गया है जिसमें मुख्य सतर्कता आयुक्त ने एक माह में जांच करने की बात कही है। समिति के मीडिया प्रभारी प्रशांत पांडेय ने बताया कि रविवार को ई मेल के माध्यम से अवगत कराया गया है और सोमवार को रजिस्टर्ड डाक से सभी को अवगत कराएंगे। 

Virtual Counsellor