ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरUPPSC से लेकर हरियाणा सिविल सर्विसेज तक, सरकारी नौकरी के लिए यहां चल रही है आवेदन की प्रकिया

UPPSC से लेकर हरियाणा सिविल सर्विसेज तक, सरकारी नौकरी के लिए यहां चल रही है आवेदन की प्रकिया

अगर आप चाहते हैं कि जल्द से जल्द आपको सरकारी नौकरी मिले तो यहां उन संस्थानों की लिस्ट लेकर आए हैं, जहां आवेदन की प्रक्रिया चल रही है। आइए जानते हैं UPPSC, हरियाणा सिविल सर्विसेज समेत कई अन्य संस्थानो

UPPSC से लेकर हरियाणा सिविल सर्विसेज तक, सरकारी नौकरी के लिए यहां चल रही है आवेदन की प्रकिया
Priyanka Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 11 Dec 2023 07:39 PM
ऐप पर पढ़ें

Sarkari Naukri 2024: अगर आप सरकारी नौकरी की चाहत रखते हैं तो यहां हम आपके लिए उन संस्थानों की लिस्ट लाए हैं, जहां आवेदन की प्रक्रिया चल रही है। यहां आपको मल्टी-टास्किंग स्टाफ पदों से लेकर जूनियर डेटा एंट्री ऑपरेटरों तक के पदों पर नौकरी करने के अवसर मिलेंगे। आवेदन करने से पहले सलाह दी जाती है, कि वह भर्ती से जुड़ी जानकारी पढ़ लें, उसके बाद ही आगे की प्रक्रिया शुरू करें।

WBPSC क्लर्कशिप भर्ती 2023

पश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग (WBPSC) ने 4 दिसंबर को WBPSC क्लर्कशिप भर्ती 2023 के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। इच्छुक उम्मीदवार 8 दिसंबर से 29 दिसंबर तक आधिकारिक वेबसाइट wbpsc.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। भर्ती के माध्यम से लॉअर डिविजन असिस्टेंट और क्लर्क के पदों पर भर्ती की जाएगी।

यूपीपीएससी भर्ती 2023

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने 4 दिसंबर से विभिन्न स्टाफ नर्स पदों की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है। एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के माध्यम से स्टाफ नर्स यूनानी (पुरुष) के लिए 2 और स्टाफ नर्स यूनानी (महिला) के लिए 25 पद खाली है। आवेदन की प्रक्रिया 4 दिसंबर से शुरू हो चुकी है।


सेंट्रल कोलफील्ड्स भर्ती 2023

सेंट्रल कोलफील्ड्स लिमिटेड (सीसीएल) ने जूनियर डाटा एंट्री ऑपरेटर (ट्रेनी) पदों के लिए भर्ती निकाली है। इस भर्ती परीक्षा के माध्यम से कुल 261 पदों को भरा जाएगा। जिसमें वर्तमान में 109  पदों पर आवेदन चल रहे हैं।  इच्छुक उम्मीदवारों को 23 दिसंबर तक अपने आवेदन ऑफलाइन जमा करने की अनुमति दी गई है।


हरियाणा सिविल सेवा परीक्षा भर्ती 2023

हरियाणा लोक सेवा आयोग (एचपीएससी) ने राज्य सिविल सेवा परीक्षा 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है। आयोग की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार 17 नवंबर को आवेदन की प्रक्रिया शुरू हुई थी और आवेदन प्रक्रिया 21 दिसंबर तक जारी रहेगी। इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट hpsc.gov.in पर जा सकते हैं। हरियाणा राज्य सिविल सेवा परीक्षा के लिए आवेदन फीस 1,000 रुपये है।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें