DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   करियर  ›  UPPSC : नहीं मिले योग्य, असिस्टेंट प्रोफेसर के 23 पद रह गए खाली

करियरUPPSC : नहीं मिले योग्य, असिस्टेंट प्रोफेसर के 23 पद रह गए खाली

मुख्य संवाददाता,प्रयागराजPublished By: Alakha
Mon, 10 Feb 2020 11:02 PM
UPPSC : नहीं मिले योग्य, असिस्टेंट प्रोफेसर के 23 पद रह गए खाली

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग को राजकीय मेडिकल कॉलेज में रेडियोडायग्नोसिस के असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए योग्य अभ्यर्थी ही नहीं मिले। लिहाजा कुल 26 में से सिर्फ तीन पदों पर ही चयन किया जा सका। 23 पद खाली रह गए। योग्य अभ्यर्थियों की कमी अनारक्षित और आरक्षित सभी श्रेणियों में रही।


26 में से 11 पद अनारक्षित श्रेणी के थे, लेकिन सिर्फ 3 पदों पर ही चयन किया जा सका। इस श्रेणी के 8 पद खाली रह गए तो ओबीसी के सभी 9 और एससी के सभी 6 पद खाली रह गए। 10 फरवरी को हुए इंटरव्यू में अनारक्षित श्रेणी के तीन पदों के लिए निखिल शर्मा, अर्जुमंद जहां और भानुप्रिया सिंह को चयनित किया गया है। वहीं दूसरी ओर आयोग ने राजकीय मेडिकल कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर इमरजेंसी मेडिसिन के तीन पदों के लिए उत्कर्ष कुमार श्रीवास्तव, चंद्र प्रकाश और चंदन सिंह राठौर को चयनित किया है। इसके लिए भी इंटरव्यू 10 फरवरी को हुआ।


कर्मशाला अनुदेशक का परिणाम घोषित
आयोग ने सोमवार को कर्मशाला अनुदेशक सीट मेडल के 10 पदों का परिणाम घोषित कर दिया है। वरीयता क्रम में सोनू कुमार को पहला, नितिन कुमार पोरवाल को दूसरा और मनोज कुमार पटेल को तीसरा स्थान मिला है। 10 में से पांच पद अनारक्षित थे जबकि शेष ओबीसी, एससी और एसटी के लिए आरक्षित थे। इसके लिए इंटरव्यू 5 एवं 6 फरवरी को आयोजित किया गया था।
 

संबंधित खबरें