ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरUPPCL Answer Key 2019: यूपीपीसीएल परीक्षा की आंसर की जारी, डाउनलोड करें upenergy.in से

UPPCL Answer Key 2019: यूपीपीसीएल परीक्षा की आंसर की जारी, डाउनलोड करें upenergy.in से

UPPCL JE Answer key 2019: उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) ने जेई भर्ती की आंसर की जारी कर दी है। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा दी थी वो  उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड...

UPPCL Answer Key 2019: यूपीपीसीएल परीक्षा की आंसर की जारी, डाउनलोड करें upenergy.in से
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 29 Nov 2019 04:51 PM
ऐप पर पढ़ें

UPPCL JE Answer key 2019: उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) ने जेई भर्ती की आंसर की जारी कर दी है। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा दी थी वो  उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) की आधिकारिक वेबसाइट www.upenergy.in पर जाकर आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं।

Download UPPCL JE Answer key 2019

आपको बता दें कि यूपीपीसीएल जेई परीक्षा 2019 प्रत्येक दिन दो पालियों में विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर 25 और 27 नवंबर 2019 को आयोजित की गई थी।  इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। इस परीक्षा की आंसर की से संतुष्ट नहीं हैं तो आपत्ति दर्ज करा सकते हैं।  उम्मीदवार केवल इस लिंक के माध्यम से प्रश्न पत्र / या उत्तर कुंजी में आपत्ति प्रस्तुत कर सकता हैं।  उम्मीदवार इस लिंक पर लिंक प्रारंभ होने से तीन दिन (कुल तीन दिन) तक आपत्ति प्रस्तुत कर सकता हैं।. उसके बाद आपत्ति के प्रस्तुत करने के लिए यह लिंक उपलब्ध नहीं होगा ।

आपको बता दें कि यह भर्ती परीक्षा विद्युत विभाग में 296 रिक्तियों की भर्ती के लिए ली गई थी।  जो लोग लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण होंगे, उन्हें यूपीपीसीएल द्वारा तय की गई अवधि पर प्रशिक्षण प्रोग्राम के लिए बुलाया जाएगा। प्रशिक्षण कार्यक्रम के बाद उम्मीदवार को पद पर नियुक्त किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें