ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरUPPBPB UP Police भर्ती बोर्ड ने कांस्टेबल ड्राइवर भर्ती परीक्षा के संबंध में जारी की सूचना

UPPBPB UP Police भर्ती बोर्ड ने कांस्टेबल ड्राइवर भर्ती परीक्षा के संबंध में जारी की सूचना

UPPBPB UP Police Contable Driver Recruitment Exam: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ने आरक्षी (कांस्टेबल) ड्राइवर भर्ती परीक्षा के संबंध में महत्वपूर्ण सूचना जारी की है। यूपी पुलिस...

UPPBPB UP Police भर्ती बोर्ड ने कांस्टेबल ड्राइवर भर्ती परीक्षा के संबंध में जारी की सूचना
लाइव हिन्दुस्तान टीम,लखनऊSat, 31 Oct 2020 04:39 PM
ऐप पर पढ़ें

UPPBPB UP Police Contable Driver Recruitment Exam: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ने आरक्षी (कांस्टेबल) ड्राइवर भर्ती परीक्षा के संबंध में महत्वपूर्ण सूचना जारी की है।

यूपी पुलिस भर्ती बोर्ड के ताजा नोटिस के अनुसार, पूर्व में 16-10-2020 को आयोजित होने वाली चालन (ड्राइविंग) दक्षता परीक्षा के संबंध में विस्तृत सूचना/ विज्ञप्ति प्रकाशित कराई गई थी। इस संबंध में पुलिस महानिदेशक उत्तर प्रदेश की ओर से 20-10-2020 को एक और नोटिस जारी किया गया जिसमें बताया गया कि वर्ष-2016, 2017 और 2018 की 7835 रिक्तियों के लिए ही यह भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया गया था।

अब 24-10-2020 को अपर पुलिस महानिदेशक, लॉजिस्टिक, उत्तर प्रदेश, लखनऊ के निर्देशानुसार 7835 रिक्तियों के सापेक्ष 456 पात्र कर्मियों की सूची उत्तर प्रदेश पुलिस मुख्ययालय, लखनऊ के संज्ञान में उपलब्ध कराई गई है।

इस भर्ती के लिए भर्ती बोर्ड द्वारा पीटीसी, सीतापुर में 02-11-2020 से 11-11-2020  तक चालन दक्षता परीक्षा आयोजित कराई जा रही है। इस परीक्षा के लिए पात्र 456 कर्मियों के प्रवेश पत्र संबंधित विभाग को भेजे गए हैं जो जल्द उन्हें उपलब्ध करा दिए जाएंगे।

नोटिस के माध्यम से सभी योग्य उम्मीदवारों को सलाह दी गई है कि वे अपने संबंधित विभागाध्यक्ष से प्रवेश पत्र प्राप्त करने के बाद पहले की विज्ञप्ति में दिए गए दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए समय से परीक्षण स्थल पहुंचें।

अधिक जानकारी के लिए पढ़ें पूरा नोटिस : UPPBPB UP Police Contable Driver Recruitment Exam Notification

यूपी पुलिस भर्ती से जुड़ी लेटेस्ट सूचना के लिए अभ्यर्थी यूपी पुलिस भर्ती बोर्ड की ऑफिशयल वेबसाइट http://uppbpb.gov.in/ पर भी जा सकते हैं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें