ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ करियरUPHESC : असिस्टेंट प्रोफेसर की 1017 पदों पर भर्ती के लिए फिर से खुल सकती है वेबसाइट

UPHESC : असिस्टेंट प्रोफेसर की 1017 पदों पर भर्ती के लिए फिर से खुल सकती है वेबसाइट

UPHESC Assistant Professor : उत्तर प्रदेश सहायता प्राप्त महाविद्यालयों में विज्ञापन संख्या 51 के तहत असिस्टेंट प्रोफेसर के 1017 पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की वेबसाइट एक बार और खोली जा सकती है।

UPHESC : असिस्टेंट प्रोफेसर की 1017 पदों पर भर्ती के लिए फिर से खुल सकती है वेबसाइट
Pankaj Vijayप्रमुख संवाददाता,प्रयागराजSun, 22 Jan 2023 08:01 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश सहायता प्राप्त महाविद्यालयों में विज्ञापन संख्या 51 के तहत असिस्टेंट प्रोफेसर के 1017 पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की वेबसाइट एक बार और खोली जा सकती है। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन का पोर्टल पुन खोलने की अभ्यर्थी रुपेश कुमार सिंह की मांग पर नियमानुसार आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं।

राज्यपाल के विशेष कार्याधिकारी डॉ. पंकज एल. जानी ने उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग के सचिव को इस संबंध में पत्र भेजा है। अभ्यर्थियों का कहना है कि कोरोना महामारी के चलते यूजीसी-नेट 2021 और 2022 का परिणाम नवंबर 2022 में घोषित होने के कारण बड़ी संख्या में अभ्यर्थी आवेदन से वंचित रह गए। क्योंकि भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 29 अगस्त 2022 तक लिए गए थे। हालांकि आयोग को अभी अधिकृत रूप से यह पत्र नहीं मिला है। सोमवार को आयोग के खुलने के बाद ही पोर्टल दोबारा खोलने के संबंध में कोई निर्णय हो सकता है।