ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ करियरUPHESC Recruitment Result : असिस्टेंट प्रोफेसर विधि का संशोधित होगा परिणाम, दो प्रश्नों में थी आपत्ति

UPHESC Recruitment Result : असिस्टेंट प्रोफेसर विधि का संशोधित होगा परिणाम, दो प्रश्नों में थी आपत्ति

UPHESC Recruitment Result : प्रदेश के अशासकीय सहायता प्राप्त महाविद्यालयों में विज्ञापन संख्या 50 के तहत असिस्टेंट प्रोफेसर विधि के 41 पदों पर परिणाम संशोधित होगा। अभ्यर्थियों ने बुकलेट सीरीज एक के प्

UPHESC Recruitment Result : असिस्टेंट प्रोफेसर विधि का संशोधित होगा परिणाम, दो प्रश्नों में थी आपत्ति
Alakha Singhप्रमुख संवाददाता,प्रयागराजSat, 26 Nov 2022 03:55 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

UPHESC Recruitment Result : प्रदेश के अशासकीय सहायता प्राप्त महाविद्यालयों में विज्ञापन संख्या 50 के तहत असिस्टेंट प्रोफेसर विधि के 41 पदों पर परिणाम संशोधित होगा। अभ्यर्थियों ने बुकलेट सीरीज एक के प्रश्न संख्या 72 और 74 को लेकर आपत्ति की थी। एक प्रश्न गलत है और दूसरे का विकल्प गलत है। उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग की ओर से गठित कमेटी में शामिल विशेषज्ञों ने भी याचिकाकर्ताओं की आपत्ति को सही माना है।

हाईकोर्ट ने 21 नवंबर को सुनवाई के दौरान विशेषज्ञों की रिपोर्ट के आधार पर एक सप्ताह में संशोधित परिणाम जारी करने के आदेश दिए हैं। उसके बाद साक्षात्कार लिया जाएगा। आयोग के सचिव दयानंद का कहना है कि विशेषज्ञों की रिपोर्ट के आधार पर परिणाम संशोधित करते हुए साक्षात्कार संपन्न होगा। गौरतलब है कि आयोग ने हाईकोर्ट के आदेश पर 22 नवंबर को पुर्नमूल्यांकन के बाद विज्ञापन संख्या 50 के तहत असिस्टेंट प्रोफेसर शारीरिक शिक्षा, संस्कृत, अर्थशास्त्रत्त् व गणित का परिणाम संशोधित किया था। संशोधित परिणाम में सफल 49 अभ्यर्थियों का साक्षात्कार 15 दिसंबर को होना है।