ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरUPHESC Recruitment : नेट पास युवाओं ने असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती में मांगा अवसर

UPHESC Recruitment : नेट पास युवाओं ने असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती में मांगा अवसर

दिसंबर 2021 एवं जून 2022 के संयुक्त सत्र में यूजीसी नेट परीक्षा पास अभ्यर्थियों ने सहायता प्राप्त महाविद्यालयों में विज्ञापन संख्या 51 के तहत हो रही असिस्टेंट प्रोफेसर के 981 पदों पर भर्ती में अवसर दे

UPHESC Recruitment : नेट पास युवाओं ने असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती में मांगा अवसर
Alakha Singhप्रमुख संवाददाता,प्रयागराजMon, 14 Nov 2022 10:58 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिसंबर 2021 एवं जून 2022 के संयुक्त सत्र में यूजीसी नेट परीक्षा पास अभ्यर्थियों ने सहायता प्राप्त महाविद्यालयों में विज्ञापन संख्या 51 के तहत हो रही असिस्टेंट प्रोफेसर के 981 पदों पर भर्ती में अवसर देने की मांग की है। इन युवाओं ने सोमवार को उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग के सामने प्रदर्शन कर ऑनलाइन आवेदन का पोर्टल एक सप्ताह के लिए और खोलने की मांग दोहराई।

आशीष सिंह, पवन कुमार, अमित पटेल, चन्द्र प्रताप वर्मा, संदीप, अभिषेक कुमार, संजय कुमार शर्मा और आशीष कुमार आदि का कहना है कि कोरोना की वैश्विक महामारी के कारण शिक्षण एवं परीक्षा सत्र अपने नियत समय पर नहीं हो सके जिसके कारण अनेक अभ्यर्थी नेट परीक्षा की तैयारी के बाद भी परीक्षा समय से आयोजित न होने के कारण असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के लिए वांछित योग्यता हासिल नहीं कर पाए। लिहाजा उन्हें इस भर्ती में भी मौका दिया जाए। इससे पहले इन अभ्यर्थियों ने नौ सितंबर को भी प्रदर्शन किया था।

Virtual Counsellor