ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ करियरUPHESC : बीएड के 112 असिस्टेंट प्रोफेसर को कॉलेज आवंटित

UPHESC : बीएड के 112 असिस्टेंट प्रोफेसर को कॉलेज आवंटित

UPHESC Bharti : उच्च शिक्षा निदेशालय ने बीएड के 112 असिस्टेंट प्रोफेसरों को ऑनलाइन नियुक्ति पत्र जारी कर दिए। यह अभ्यर्थी अभी कॉलेज आवंटित होने के इंतजार में थे। अब ये अभ्यर्थी जल्द ही ज्वॉइन करेंगे।

UPHESC : बीएड के 112 असिस्टेंट प्रोफेसर को कॉलेज आवंटित
Alakha Singhसंवाददाता,प्रयागराजTue, 05 Jul 2022 10:42 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

UPHESC Assistant Professor Recruitment: प्रदेश के अशासकीय सहायता प्राप्त महाविद्यालयों में चयनित बीएड के 112 असिस्टेंट प्रोफेसर को मंगलवार को ऑनलाइन माध्यम से कॉलेज आवंटित कर दिए गए। उच्च शिक्षा निदेशालय की ओर से इन अभ्यर्थियों को ऑनलाइन नियुक्ति पत्र जारी कर दिया गया है। एक-दो दिन में निदेशालय की ओर से संबंधित कॉलेजों को पंजीकृत डाक से सूचना भेज दी जाएगी। उच्च शिक्षा निदेशालय के सहायक निदेशक बीएल शर्मा ने बताया कि उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग से चयनित अभ्यर्थियों की संस्तुति मिली थी। उसी आधार पर आवंटन किया गया है। 

इसके अलावा छह विषयों के 214 असिस्टेंट प्रोफेसर की चयन संस्तुति भी उच्च शिक्षा निदेशालय को प्राप्त हो चुकी है और इनका कॉलेज आवंटन भी इसी महीने हो जाएगा। इनमें भौतिक विज्ञान के 98, गणित के 96, गृह विज्ञान 12, संगीत सितार व भूमि संरक्षण के दो-दो, अनुवांशिकी एवं पादप प्रजनन के चार असिस्टेंट प्रोफेसर शामिल हैं।

epaper