UPHESC Assistant Professor Recruitment: Interview Program for Hindi and Sociology announced - UPHESC असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती: हिन्दी, समाजशास्त्र का इंटरव्यू कार्यक्रम घोषित DA Image
15 नबम्बर, 2019|12:41|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

UPHESC असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती: हिन्दी, समाजशास्त्र का इंटरव्यू कार्यक्रम घोषित

uphsec interview date and result

उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग ने मंगलवार को असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के दो और विषयों हिन्दी और समाजशास्त्र की लिखित परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों के इंटरव्यू का कार्यक्रम घोषित कर दिया। यह दो विषय ऐसे हैं, जिनमें पदों की संख्या सबसे ज्यादा है। इस वजह से लिखित परीक्षा में सफल अभ्यर्थी भी अधिक हैं।

आयोग की असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के विज्ञापन संख्या 47 में शामिल इन दोनों विषयों में से हिन्दी में 166 और समाजशास्त्र में सर्वाधिक 273 पद हैं। इन विषयों का इंटरव्यू 13 से शुरू होकर 29 नवंबर तक चलेगा। उप सचिव डॉ. शिवजी मालवीय ने बताया कि आयोग की वेबसाइट पर विस्तृत कार्यक्रम देखा जा सकता है। वेबसाइट पर अनुक्रमांकवार इंटरव्यू का कार्यक्रम अपलोड किया गया है।

शारीरिक शिक्षा का संशोधित परिणाम घोषित
उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग के परिणामों में टाइपिंग की गलती बढ़ गई है। मंगलवार को हुई बैठक में 1 और 4 अक्तूबर को घोषित शारीरिक शिक्षा के असिस्टेंट प्रोफेसर के परिणाम की लिपिकीय त्रुटि ठीक करते हुए संशोधित परिणाम घोषित करने का निर्णय लिया गया। इससे पूर्व दस अक्तूबर को अर्थशास्त्र के असिस्टेंट प्रोफेसर के एक और 4 अक्तूबर को घोषित परिणाम में हुई टाइपिंग की गलती सुधारते हुए संशोधित परिणाम घोषित किया गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:UPHESC Assistant Professor Recruitment: Interview Program for Hindi and Sociology announced