DA Image
Thursday, December 9, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ करियरUPHESC असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती: परीक्षा से 3 दिन पहले जारी हुआ प्रवेश पत्र

UPHESC असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती: परीक्षा से 3 दिन पहले जारी हुआ प्रवेश पत्र

वरिष्ठ संवाददाता,प्रयागराजAlakha Singh
Wed, 27 Oct 2021 12:17 AM
UPHESC असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती: परीक्षा से 3 दिन पहले जारी हुआ प्रवेश पत्र

UPHESC Assistant Professor Recruitment 2021: उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग की ओर से 30 अक्तूबर को होने वाली असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती परीक्षा से तीन दिन पहले अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र मंगलवार दोपहर बाद जारी किए गए। अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट https://uphesc2021.co.in पर लॉगइन करके एडमिट कार्ड डाउनलोड कर प्रिंटआउट ले सकते हैं।

UPHESC Admit Card 2021 Download Link

लिखित परीक्षा 30 अक्तूबर, 13 नवंबर और 28 नवंबर को दो-दो पालियों में प्रयागराज के 32 केंद्रों पर होगी। 30 अक्तूबर को 9 से 11 बजे की पहली पाली में बीएड, रसायन विज्ञान, जियोलॉजी, कृषि प्रसार, कृषि अर्थशास्त्र, कृषि सांख्यिकी, एनिमल हसबैंड्री, वनस्पति विज्ञान, शारीरिक शिक्षा का पेपर है। जबकि दो से चार बजे की दूसरी पाली में कॉमर्स, कृषि रसायन, कृषि अभियांत्रिकी, कृषि वनस्पति, ज्योग्राफी, संस्कृत, महिला अध्ययन, एंथ्रोपोलॉजी की परीक्षा होगी।

30 मिनट तक लघुशंका का न करें आग्रह
प्रवेश पत्र के साथ जारी महत्वपूर्ण अनुदेश में आयोग ने अभ्यर्थियों को निर्देश दिया है कि परीक्षा शुरू होने के 30 मिनट बाद ही लघुशंका या शौचालय जाने के लिए कक्ष निरीक्षक से आग्रह कर सकते हैं। परीक्षा के दौरान ओएमआर शीट पर मिटाने के लिए इरेजर, नाखून, ब्लेड, व्हाइटनर का प्रयोग करने या किसी अन्य प्रकार की क्षति पहुंचाने पर सख्त रोक है। उस दशा में ओएमआर शीट स्वत: निरस्त हो जाएगी और मूल्यांकन नहीं किया जाएगा। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें