ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ करियरकोविड के कारण UP के स्कूल 15 फरवरी तक बंद, बोर्ड परीक्षा को लेकर ये है अपडेट

कोविड के कारण UP के स्कूल 15 फरवरी तक बंद, बोर्ड परीक्षा को लेकर ये है अपडेट

उत्तर प्रदेश, यूपी के स्कूलों को इस बार 15 फरवरी, 2022 तक फिर से बंद कर दिया गया है। खराब COVID स्थिति के मद्देनजर, राज्य सरकार ने यूपी में स्कूलों को बंद करने की तारीख को बढ़ाने का फैसला किया है।...

कोविड के कारण UP के स्कूल 15 फरवरी तक बंद, बोर्ड परीक्षा को लेकर ये है अपडेट
Priyanka Sharmaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 27 Jan 2022 03:58 PM

इस खबर को सुनें

उत्तर प्रदेश, यूपी के स्कूलों को इस बार 15 फरवरी, 2022 तक फिर से बंद कर दिया गया है। खराब COVID स्थिति के मद्देनजर, राज्य सरकार ने यूपी में स्कूलों को बंद करने की तारीख को बढ़ाने का फैसला किया है। हालांकि, ऑनलाइन कक्षाएं सभी के लिए तय शेड्यूल के अनुसार जारी रहेंगी।

यूपी के स्कूल बंद करने की घोषणा पहले केवल 30 जनवरी, 2022 तक थी और उससे पहले, इन शैक्षणिक संस्थानों को 23 जनवरी, 2022 तक बंद कर दिया गया था। देश में ओमाइक्रॉन के केस बढ़ने के कारण ये फैसला लिया गया था।

न्यूज एजेंसी INS की एक रिपोर्ट के अनुसार, उत्तर प्रदेश सरकार ने केवल स्कूलों को बंद करने की घोषणा की है। अभी तक यूपी के कॉलेजों के बारे में कुछ भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

रिपोर्ट्स के अनुसार इस साल होने वाली यूपी बोर्ड परीक्षा  के लिए  यूपी चुनाव 2022 के कारण ऑनलाइन कक्षाएं हो रही हैं। राज्य के बाद की तैयारी के साथ, छात्र यूपी बोर्ड परीक्षा तिथियों पर भी अपडेट की मांग कर रहे हैं।

हालांकि, अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। यूपी के कोविड ​​​​मामले ज्यादातर लखनऊ से आ रहे हैं, शहर में पिछले 24 घंटों में लगभग 3,000 मामले सामने आए हैं। इसके बाद गौतम बौद्ध नगर और वाराणसी का नंबर आता है।

 

 

epaper