ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News करियरUP Schools : यूपी के इस जिले में स्कूलों का समय बदला गया, जानें क्या है नई टाइमिंग

UP Schools : यूपी के इस जिले में स्कूलों का समय बदला गया, जानें क्या है नई टाइमिंग

कम ठंड को देखते हुए गाजियाबाद के स्कूलों की टाइमिंग में बदलाव किया गया है। अब जिले के सभी स्कूलों को सुबह नौ बजे से खोला जाएगा।  शीतलहर सर्दी को देखते हुए विद्यालयों को सुबह 10 बजे से खोला जा रहा था।

UP Schools : यूपी के इस जिले में स्कूलों का समय बदला गया, जानें क्या है नई टाइमिंग
Pankaj Vijayसंवाददाता,गाजियाबादSat, 28 Jan 2023 07:03 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कम होती ठंड को देखते हुए गाजियाबाद के स्कूलों की टाइमिंग में बदलाव किया गया है। अब जिले के सभी स्कूलों को सुबह नौ बजे से खोला जाएगा।  शीतलहर और कड़ाके की सर्दी को देखते हुए विद्यालयों को सुबह 10 बजे से खोला जा रहा था, लेकिन मौसम में बदलाव के बाद अब फिर से स्कूलों के समय को बदलकर पहले की तरह नौ बजे से कर दिया गया है। 

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी विनोद कुमार मिश्र ने बताया कि सर्दी की वजह से ही स्कूलों का समय बदला गया था। लेकिन अब मौसम साफ है और धूप भी निकल रही है। इसलिए अब सभी स्कूल पूर्व निर्धारित समय में खुलेंगे। उन्होंने कहा कि सभी प्राथमिक, उच्च प्राथमिक, सहायता प्राप्त विद्यालयों को सुबह नौ बजे से दोपहर तीन बजे तक खोलने के निर्देश दिए गए हैं। सभी विद्यालयों को कड़ाई के साथ इसका पालन करना होगा। कोई भी परिषदीय विद्यालय सुबह नौ बजे नही खुलता है तो उस पर कार्रवाई की जायेगी।

एक बार फिर बारिश के आसार
यूपी समेत उत्तर भारत के कुछ राज्यों में एक बार फिर से बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने दो दिनों तक बारिश की चेतावनी जारी है। पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र में 29 और 30 जनवरी को हल्की से तेज बारिश हो सकती है।

Virtual Counsellor