ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News करियरयूपी रोडवेज भर्ती 2024 : 150 अभ्यर्थी सफल, जानें कब मिलेगा नियुक्ति पत्र, क्या होगी सैलरी

यूपी रोडवेज भर्ती 2024 : 150 अभ्यर्थी सफल, जानें कब मिलेगा नियुक्ति पत्र, क्या होगी सैलरी

उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम की ओर से प्रयागराज रीजन में संविदा चालकों की भर्ती में 150 अभ्यर्थी सफल हुए हैं। जुलाई के पहले सप्ताह में संविदा चालकों को नियुक्ति पत्र वितरित किया जाएगा।

यूपी रोडवेज भर्ती 2024 : 150 अभ्यर्थी सफल, जानें कब मिलेगा नियुक्ति पत्र, क्या होगी सैलरी
Pankaj Vijayसंवाददाता,प्रयागराजTue, 18 Jun 2024 07:45 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम की ओर से प्रयागराज रीजन में संविदा चालकों की भर्ती प्रक्रिया का रिकॉर्ड बनने जा रहा है। रीजन में पहले चरण के अंतर्गत चालकों के 98 पदों की भर्ती के लिए आवेदकों का टेस्ट लिया गया था। पदों के सापेक्ष टेस्ट में सफल हुए 150 अभ्यर्थियों को कानपुर केंद्रीय कार्यशाला में 22 से 29 जून के बीच अंतिम टेस्ट के लिए भेजने का निर्णय लिया गया है। अधिकारियों की मानें तो जुलाई के पहले सप्ताह में संविदा चालकों को नियुक्ति पत्र वितरित किया जाएगा।

नियुक्ति पर सुविधाएं चालक के भर्ती होने पर प्रति किमी 1.89 रुपए की दर से भुगतान किया जाएगा। 22 दिन की ड्यूटी व पांच हजार किमी पूर्ण करने पर तीन हजार रुपए का प्रोत्साहन भी दिया जाएगा। दो वर्ष की निर्धारित सेवा पूरी करने पर नियमानुसार उत्कृष्ट श्रेणी के चालकों को पारिश्रमिक व प्रोत्साहन सहित 19593 रुपए और उत्तम योजना के तहत 16593 रुपए तक का पारिश्रमिक का भुगतान किया जाएगा। चालक के परिवार को फ्री यात्रा पास भी दिया जाएगा। केंद्रीय कार्यशाला में 22 जून से आठ दिनों तक दूसरे चरण के अंतर्गत संविदा चालकों का अंतिम टेस्ट लिया जाएगा।

जुलाई में दिया जाएगा नियुक्ति पत्र
कानपुर केंद्रीय कार्यशाला में अंतिम टेस्ट के लिए सफल अभ्यर्थियों को 22 जून से भेजा जाएगा। जो अभ्यर्थी अंतिम रूप से सफल घोषित होंगे। उन्हें जुलाई के पहले सप्ताह में नियुक्ति पत्र देकर रीजन के अलग-अलग डिपो में ड्यूटी एलॉट किया जाएगा। एमके त्रिवेदी, आरएम प्रयागराज रीजन

Virtual Counsellor
Advertisement