UP Public Service Commission: lecturer recruitment canceled candidates will have to be reapply - यूपी लोक सेवा आयोग: प्रवक्ता भर्ती निरस्त, फिर से करना पड़ेगा आवेदन DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी लोक सेवा आयोग: प्रवक्ता भर्ती निरस्त, फिर से करना पड़ेगा आवेदन

uppsc

लोक सेवा आयोग ने 30 दिसंबर 2017 को राजकीय मेडिकल कॉलेजों में विभिन्न विशिष्टताओं के प्रवक्ता के 425 पदों के लिए जारी विज्ञापन को निरस्त कर दिया है। इसके स्थान पर इतने ही पदों के लिए असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती का विज्ञापन अगस्त में जारी किया जा चुका है।

प्रवक्ता भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के लिए नए सिरे से आवेदन करना होगा। इसके लिए आवेदन 26 सितंबर तक लिए जाएंगे। आयोग के उप सचिव विनोद कुमार सिंह की ओर से जारी सूचना के मुताबिक शासन ने पूर्व में आयोग को रिक्त पदों की जो सूचना भेजी थी, उसमें प्रवक्ता पद का जिक्र था और यह विज्ञापन उत्तर प्रदेश राज्य चिकित्सा महाविद्यालय अध्यापकों की सेवा नियमावली 1990 के आधार पर जारी किया गया था।

Jobs in UPSSSC: सहायक शोध अधिकारी के 904 पदों पर निकली भर्ती

उत्तर प्रदेश  राज्य चिकित्सा महाविद्यालय अध्यापकों की सेवा नियमावली में 2018 में पांचवां संशोधन करते हुए प्रवक्ता पद को समाप्त कर इसके स्थान पर असिस्टेंट प्रोफेसर पद ना दिया गया है। इसलिए 2017 के विज्ञापन को निरस्थ् कर नई नियमावली मं दी गई शैक्षिक अर्हता, आयु, और पदनाम के आधार पर पिछले माह 38 विषयों के असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती का नया विज्ञज्ञपन जारी किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:UP Public Service Commission: lecturer recruitment canceled candidates will have to be reapply