ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरUP police result 2018: जल्द जारी होंगे यूपी पुलिस कांस्टेबल परीक्षा के एडमिट कार्ड, परीक्षा 27 व 28 जनवरी को

UP police result 2018: जल्द जारी होंगे यूपी पुलिस कांस्टेबल परीक्षा के एडमिट कार्ड, परीक्षा 27 व 28 जनवरी को

यूपी पुलिस सिपाही भर्ती 2018 के लिए लिखित परीक्षा के एडमिट कार्ड जल्द जारी होंगे। जिन अभ्यार्थियों ने आवेदन किया है वो उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड की वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड...

UP police result 2018: जल्द जारी होंगे यूपी पुलिस कांस्टेबल परीक्षा के एडमिट कार्ड, परीक्षा 27 व 28 जनवरी को
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 24 Jan 2019 11:59 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी पुलिस सिपाही भर्ती 2018 के लिए लिखित परीक्षा के एडमिट कार्ड जल्द जारी होंगे। जिन अभ्यार्थियों ने आवेदन किया है वो उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड की वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे।  

लिखित परीक्षा का आयोजन राज्य के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर 27 व 28 जनवरी को होगा। उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ने नवंबर माह में पुलिस और पीएसी के लिए 49,568 भर्तियां निकाली थीं। इनमें आरक्षी नागरिक पुलिस की 31360 और आरक्षी प्रादेशिक आर्म्ड कान्सटेबुलरी की 18208 वैकेंसी थी। 

UPPRP की वेबसाइट के अनुसार अग्रिम सूचना समय पर बोर्ड की वेबसाइट पर प्रदर्शित की जाएगी। इसलिए अभ्यर्थी नियमित रूप से बोर्ड की वेबसाइट देखते रहें। 

यूपी सिपाही भर्ती परीक्षा:ये है ड्रेस कोड, पढ़ें क्या पहनें, क्या नहीं

लिखित परीक्षा में सफल उम्मीदवारों को डॉक्यूमेंट की जांच व शारीरिक मानक परीक्षण के लिए बुलाया जाएगा। जो इसमें भी सफल होंगे उन्हें शारीरिक दक्षता परीक्षा (पीईटी) के लिए बुलाया जाएगा। 

- इस भर्ती की खास बात यह है कि यह सीधी भर्ती है और इसमें कोई इंटरव्यू नहीं होगा।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें