DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी पुलिस भर्ती रिजल्ट: 27 और 28 फरवरी को हुई परीक्षा का रिजल्ट इस सप्ताह हो सकता है जारी

UPPRPB UP SI recruitment, uppbpb.gov.in

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एंव प्रमोशन बोर्ड (यूपीपीबीपीबी) ने  27 और 28 फरवरी को हुई कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जल्द जारी कर सकता है। खबरों की मानें तो नतीजे इस सप्ताह जारी हो सकते हैं। हालांकि अभी रिजल्ट जारी होने की आधिकारिक तारीख नहीं आई है।  उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर ही रिजल्ट जारी किया जाएगा। आपको बता दें कि कुछ ही दिन पहले यूपी पुलिस भर्ती की आंसर की जारी की गई थीं। वहीं सिपाही भर्ती आंसर की पर आपत्ति दर्ज कराने की आखिरी तारीख 7 फरवरी है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ने नवंबर माह में पुलिस और पीएसी के लिए 49,568 भर्तियां निकाली थीं। इनमें आरक्षी नागरिक पुलिस की 31360 और आरक्षी प्रादेशिक आर्म्ड कान्सटेबुलरी की 18208 वैकेंसी थी। 

लिखित परीक्षा में सफल उम्मीदवारों को डॉक्यूमेंट की जांच व शारीरिक मानक परीक्षण के लिए बुलाया जाएगा। जो इसमें भी सफल होंगे उन्हें शारीरिक दक्षता परीक्षा (पीईटी) के लिए बुलाया जाएगा।  इस भर्ती की खास बात यह है कि यह सीधी भर्ती है और इसमें कोई इंटरव्यू नहीं होगा।

UP Police answer key: आपत्ति दर्ज कराने आखिरी दिन आज, ऐसे दें अपनी आपत्ति

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:UP Police Recruitment Result: UP police sipahi bharti result of the examination will be released this week check uppbpb gov in