DA Image
7 मई, 2021|9:38|IST

अगली स्टोरी

UPPRPB DV PST 2021: यूपी पुलिस कांस्टेबल, जेल वार्डर व फायरमैन भर्ती के गैर हाजिर अभ्यर्थियों को कल से मौका

Bihar police Constable PET 2017

UPPRPB UP Police Constable Jail Warder Fireman Recruitment DV PST : जेल वार्डर, फायरमैन एवं कांस्टेबल घुड़सवार पुलिस के पदों पर सीधी भर्ती की प्रक्रिया के तहत चल रही अभिलेखों की जांच (डीवी) एवं शारीरिक मानक परीक्षण (पीएसटी) में अपरिहार्य कारणों से अनुपस्थित होने वाले अभ्यर्थियों को दोबारा मौका दिया जाएगा। दोबारा जांच व परीक्षण की प्रक्रिया 19 व 20 मार्च को पूरी की जाएगी। 

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड के अपर सचिव ने बताया कि 12 मार्च से 16 मार्च तक की अवधि में अभिलेखों की जांच एवं शारीरिक मानक परीक्षण में अपरिहार्य कारणों से अनुपस्थित होने वाले अभ्यर्थियों को पूर्व आवंटित केंद्र व पूर्व निर्धारित समय पर ही 19 मार्च को दोबारा मौका दिया जाएगा। इसी तरह 17 मार्च से 19 मार्च तक की अवधि में अभिलेखों की जांच एवं शारीरिक मानक परीक्षण में अपरिहार्य कारणों से अनुपस्थित होने वाले अभ्यर्थियों को पूर्व आवंटित केंद्र व पूर्व निर्धारित समय पर ही 20 मार्च को दोबारा मौका दिया जाएगा। इसके लिए अलग से कोई प्रवेश पत्र भी जारी नहीं किया जाएगा। पूर्व में जारी प्रवेश पत्र ही मान्य होगा। अनुपस्थित अभ्यर्थियों की सूची बोर्ड की वेबसाइट पर उपलब्ध करा दी गई है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:UP Police DV PST 2021: opportunity for absent UPPRPB uppbpb UP Police Constable Jail Warder Fireman Recruitment DV PST candidates