DA Image
10 अक्तूबर, 2020|8:01|IST

अगली स्टोरी

UP Police: सिपाही भर्ती 2018 की जांच व दस्तावेज सत्यापन 7 सितंबर से

upp constable bharti 2018

सिविल पुलिस व पीएसी में सिपाही पद पर अक्तूबर -2018 में हुई सीधी भर्ती परीक्षा में चुने गये 14,000 अभ्यर्थियों की चिकित्सा परीक्षा व चरित्र सत्यापन की कार्यवाही 7 सितम्बर से शुरू होगी। 

उत्तर प्रदेश के  चयनित अभ्यर्थियों का चिकित्सीय परीक्षण उनके गृह जनपदों में करवाया जाएगा। ऐसे अभ्यर्थी जिनका गृह जनपद उत्तर प्रदेश में न होकर अन्य राज्य में हैं, उनके लिए अगल-अलग जिले तय किए गए हैं।

बिहार व झारखण्ड के अभ्यर्थियों का चिकित्सीय परीक्षण वाराणसी में, मध्य प्रदेश के अभ्यर्थियों का झांसी में, छत्तीसगढ़ के अभ्यर्थियों का प्रयागराज में, राजस्थान के अभ्यर्थियों का आगरा, दिल्ली व हरियाणा के अभ्यर्थियों का मेरठ, पंजाब, हिमांचल प्रदेश व उत्तराखण्ड के लोगों का सहारनपुर और इनके अलावा अन्य राज्यों के अभ्यर्थियों का चिकित्सीय परीक्षण लखनऊ में होगा।

पुलिस मुख्यालय से जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि सभी एसएसपी, एसपी, जनपद प्रभारी चिकित्सीय परीक्षण तिथि, समय, स्थान का विवरण संबंधित जिले के पुलिस लाइन गेट व नोटिस बोर्ड पर चस्पा करवाएंगे। चयनित अभ्यर्थियों से कहा गया है कि वह अपने साथ बुलावा पत्र और सभी अभिलेख लेकर तय तारीख व समय पर उपस्थिति होंगे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:UP Police: constable Recruitment 2018 investigation and document verification to start from 7 September