DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

UP Police Constable recruitment 2018:रिजल्ट के बाद प्रमाण पत्रों की जांच और शारीरिक मानक परीक्षण शुरू

उत्तर प्रदेश में सिविल पुलिस और पीएसी में सिपाही पद पर भर्ती के लिए रिजल्ट आने के बाद अगले दिन से सिपाही भर्ती के लिए प्रमाण पत्रों और शारीरिक मानक परीक्षण आज से शुरू हो गया है। लिखित परीक्षा के रिजल्ट का लिंक जल्द ही वेबसाइट पर उपलब्ध करा दिया जाएगा। 

आपको बता दें कि यूपी पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड के माध्यम से सिपाहियों के 42 हजार पदों पर भर्ती की लिखित परीक्षा 25 अक्टूबर को एक पाली में व 26 अक्टूबर को दो पालियों में कराई गई।

यूपी पुलिस सिपाही भर्ती 2018: रिजल्ट के बाद uppbpb.gov.in से डाउनलोड करें शारीरिक मानक परीक्षण के लिए एडमिट कार्ड

आपको बता दें कि प्रमाण पत्रों की जांच और शारीरिक मानक परीक्षण 18 रेंज मुख्यालयों कानपुर नगर, झांसी, गोरखपुर, बस्ती, देवीपाटन, लखनऊ, अयोध्या, आगरा, अलीगढ़, बरेली, मुरादाबाद, मेरठ, सहारनपुर, वाराणसी, आजमगढ़, मिर्जापुर, प्रयागराज और बांदा में आयोजित की जाएगी। प्रमाण पत्रों और शारीरिक मानक परीक्षण में सफल होने वाले अभ्यर्थियों की शारीरिक दक्षता परीक्षा सात दिसम्बर से 11 जिलों कानपुर नगर, झांसी, गोरखपुर, लखनऊ, अयोध्या, आगरा, बरेली, मेरठ, सहारनपुर, वाराणसी और प्रयागराज में होगी। 

यूपी : सिपाहियों के 42 हजार पदों पर भर्ती परीक्षा का परिणाम कुछ ही देर में, चेक करें uppbpb.gov.in

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:UP Police Constable recruitment 2018: After results will declared certificates checking and physical standard test starts from 5 December 5