ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरUP Police Constable Exam : यूपी पुलिस भर्ती के अभ्यर्थियों के लिए चलेंगी एक्स्ट्रा बस, हर आधे घंटे में सेवा

UP Police Constable Exam : यूपी पुलिस भर्ती के अभ्यर्थियों के लिए चलेंगी एक्स्ट्रा बस, हर आधे घंटे में सेवा

UP Police Exam : यूपी रोडवेज ने बताया कि संभाग के सभी डिपो से अतिरिक्त बसों का संचालन होगा। जिन जिलों में अभ्यर्थियों की भीड़ ज्यादा मौजूद रहेगी, वहां पर हर आधा घंटे में बसों की सेवा उपलब्ध होगी।

UP Police Constable Exam : यूपी पुलिस भर्ती के अभ्यर्थियों के लिए चलेंगी एक्स्ट्रा बस, हर आधे घंटे में सेवा
Pankaj Vijayसंवाददाता,गाजियाबादThu, 15 Feb 2024 12:42 PM
ऐप पर पढ़ें

UP Police Constable Exam : उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में आने वाले अभ्यर्थियों के लिए परिवहन निगम ने तैयारी पूरी कर ली है। गाजियाबाद संभाग के सभी आठ डिपो से अतिरिक्त बसों का संचालन होगा, ताकि परीक्षा में पहुंचने वाले अभ्यर्थियों को किसी प्रकार की परेशानी न हो। यह परीक्षा 17 और 18 फरवरी को आयोजित होनी है। गाजियाबाद संभाग में कौशांबी, गाजियाबाद, लोनी, साहिबाबाद, हापुड़, बुलंदशहर, खुर्जा और सिकंदराबाद डिपो आते हैं। इन सभी डिपो में 500 से अधिक रोडवेज बसों का बेड़ा है। हर दिन इन सभी डिपो से हजारों की संख्या में यात्री विभिन्न मार्ग के लिए सफर करते हैं। शासन के निर्देश पर 16 और 17 फरवरी को उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा का आयोजन विभिन्न जिलों में होना है।

इसके लिए परिवहन निगम के अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्रों तक पहुंचने में किसी भी प्रकार की असुविधा न हो। इसलिए अतिरिक्त बसों का संचालन किया जाए। शासन के निर्देश पर परिवहन निगम ने अपनी तैयारियों को पूरा कर लिया है। कौशांबी डिपो के एआरएम शिव बालक ने बताया कि परीक्षा केंद्रों तक अभ्यर्थियों को परेशानी नहीं होगी। इसके लिए डिपो से हर मार्ग पर अतिरिक्त बसों का संचालन होगा। कुल मिलाकर डिपो से 20 अतिरिक्त बसों को संचालित किया जाएगा। 15 फरवरी बृहस्पतिवार से अतिरिक्त बस सेवा को शुरू कर दिया जाएगा। यह बस सेवा 17 फरवरी की देर शाम जब तक परीक्षा संपन्न नहीं होगी, जारी रहेगी।

UP Police Exam : यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में कितने बजे तक मिलेगी एंट्री, मोबाइल को लेकर क्या है नियम

हर आधा घंटा में मिलेगी बस 
परिवहन निगम के अधिकारियों ने बताया कि संभाग के सभी डिपो से अतिरिक्त बसों का संचालन होगा। जिन जिलों में अभ्यर्थियों की भीड़ ज्यादा मौजूद रहेगी, वहां पर हर आधा घंटे में बसों की सेवा उपलब्ध होगी।

Virtual Counsellor