ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरयूपी पुलिस सिपाही भर्ती 2018: अनुपस्थित उम्मीदवारों को मौका, कल से DV व PST, PET का शेड्यूल भी जारी

यूपी पुलिस सिपाही भर्ती 2018: अनुपस्थित उम्मीदवारों को मौका, कल से DV व PST, PET का शेड्यूल भी जारी

UP Police Constable Recruitment 2018: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड, लखनऊ (यूपीपीआरपीबी) ने आरक्षी नागरिक पुलिस और आरक्षी पीएसी के पदों पर सीधी भर्ती 2018 के तहत उन उम्मीदवारों को डीवी...

यूपी पुलिस सिपाही भर्ती 2018: अनुपस्थित उम्मीदवारों को मौका, कल से DV व PST, PET का शेड्यूल भी जारी
नई दिल्ली। लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 02 Feb 2019 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

UP Police Constable Recruitment 2018: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड, लखनऊ (यूपीपीआरपीबी) ने आरक्षी नागरिक पुलिस और आरक्षी पीएसी के पदों पर सीधी भर्ती 2018 के तहत उन उम्मीदवारों को डीवी (डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन)/पीएसटी (शारीरिक मानक परीक्षण) को अंतिम मौका दिया है जो इससे पहले इन परीक्षाओं में उपस्थित नहीं हुए। इन उम्मीदवारों के रोल नंबर, एप्लीकेशन नंबर, नाम, डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन व शारीरिक मानक परीक्षण की तिथि व उसकी जगह की पूरी लिस्ट जारी कर दी गई है। इन उम्मीदवारों को 3 फरवरी और 4 फरवरी को डीवी/पीएसटी के लिए अवसर दिया जाएगा।

इनमें से जो भी उम्मीदवार डीवी/पीएसटी में सफल होगा उसे पीईटी (शारीरिक दक्षता परीक्षा) के लिए बुलाया जाएगा। हर उम्मीदवार का पीईटी सेंटर भी इस लिस्ट में दिया गया है। पीईटी के लिए उम्मीदवार को अपने डीवी/पीएसटी के ठीक अगले दिन दिए गए स्थान पर उपस्थित होना होगा। 

लिस्ट देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें- 

UP Police Constable Recruitment 2018


इसके अलावा यूपीपीआरपीबी ने पहले दो फेज में गैरमौजूद रहे उम्मीदवारों की सूची भी जारी की है। इसे uppbpb.gov.in पर जाकर देखा जा सकता है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें