ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरUP board result : एक हजार स्कूलों ने नहीं भेजा मूल्यांकन का नंबर

UP board result : एक हजार स्कूलों ने नहीं भेजा मूल्यांकन का नंबर

यूपी बोर्ड से जुड़े 1059 स्कूलों ने हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के आंतरिक मूल्यांकन के अंक अपलोड नहीं किए हैं। बोर्ड ने इन स्कूलों की लिस्ट जारी कर तत्काल नंबर उपलब्ध कराने को कहा है। बोर्ड की...

UP board result : एक हजार स्कूलों ने नहीं भेजा मूल्यांकन का नंबर
वरिष्ठ संवाददाता**,प्रयागराज | Wed, 27 Mar 2019 10:26 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी बोर्ड से जुड़े 1059 स्कूलों ने हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के आंतरिक मूल्यांकन के अंक अपलोड नहीं किए हैं। बोर्ड ने इन स्कूलों की लिस्ट जारी कर तत्काल नंबर उपलब्ध कराने को कहा है।

बोर्ड की 10वीं-12वीं की परीक्षा दो मार्च को समाप्त हुई थी। कॉपियों का मूल्यांकन भी पूरा हो चुका है। इसके बावजूद स्कूलों से आंतरिक मूल्यांकन का नंबर नहीं मिलने पर सचिव नीना श्रीवास्तव ने नाराजगी जताई है। सर्वाधिक 112 स्कूल गाजीपुर के हैं जिन्होंने सोमवार तक अंक अपलोड नहीं किए थे। दूसरे नंबर पर प्रयागराज है, यहां के 59 स्कूलों के नंबर बोर्ड को नहीं मिले हैं। आजमगढ़ के 54 और देवरिया के 44 स्कूलों ने भी आंतरिक मूल्यांकन के अंक अपलोड नहीं किए है। कन्नौज और गोंडा के 27-27 जबकि महाराजगंज के 8 स्कूलों ने अंक नहीं भेजे हैं। कुल 18484 छात्र-छात्राएं ऐसे हैं जिनके नंबर स्कूलों ने नहीं भेजे हैं।

जिन स्कूलों ने आंतरिक मूल्यांकन का नंबर नहीं भेजा है उनसे मंगलवार रात 8 बजे तक अपलोड करने को कहा है। उसके बाद वेबसाइट बंद हो जाएगी।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें