ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरUP board result 2020: शिक्षक संघ कार्य बहिष्कार पर अड़े, आज से मूल्यांकन

UP board result 2020: शिक्षक संघ कार्य बहिष्कार पर अड़े, आज से मूल्यांकन

कार्य बहिष्कार के आह्वान के बीच यूपी बोर्ड की 10वीं और12वीं परीक्षा की कॉपियों का मूल्यांकन जिले के 10 स्कूलों में मंगलवार से शुरू होगा। जिला विद्यालय निरीक्षक आरएन विश्वकर्मा ने कहा है कि परीक्षकों...

UP board result 2020: शिक्षक संघ कार्य बहिष्कार पर अड़े, आज से मूल्यांकन
वरिष्ठ संवाददाता,प्रयागराज Tue, 12 May 2020 07:37 AM
ऐप पर पढ़ें

कार्य बहिष्कार के आह्वान के बीच यूपी बोर्ड की 10वीं और12वीं परीक्षा की कॉपियों का मूल्यांकन जिले के 10 स्कूलों में मंगलवार से शुरू होगा। जिला विद्यालय निरीक्षक आरएन विश्वकर्मा ने कहा है कि परीक्षकों के नियुक्ति पत्र ही उनके पास के रूप में मान्य होंगे। सभी मूल्यांकन केंद्रों को सेनिटाइज करा लिया गया है। केंद्रों पर थर्मल स्क्रीनिंग, सेनिटाइजर, साबुन की व्यवस्था की गई है। मास्क भी उपलब्ध कराए गए हैं।

UP Board : मूल्यांकन के विरोध में शिक्षक, कहा कॉपियां घर भिजवाएं

उप नियंत्रकों, उप प्रधान परीक्षकों, शिक्षकों व सहयोगी कर्मचारियों से अपेक्षा की है कि कोरोना से बचाव के लिए स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन का पालन करेंगे। वहीं माध्यमिक शिक्षक संघ की जिला इकाई ने निर्णय लिया है कि मंगलवार से प्रारंभ हो रहे केंद्रीय मूल्यांकन में शामिल नहीं होंगे। शिक्षकों से भी अपील कर रहे हैं कि वह अपनी जान को जोखिम में डालकर मूल्यांकन न करें। जिलाध्यक्ष राम प्रकाश पांडेय और मंत्री अनुज कुमार पांडेय ने कहा कि अगर अपने स्वास्थ्य और जीवन रक्षा के लिए मूल्यांकन न करने पर अगर शासन कोई कार्यवाही करेगा तो संगठित शक्ति के बल पर उस कार्यवाही से अपनी रक्षा करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें