UP Board Examination 2018: there is less question papers in sardar patel inter college - यूपी बोर्ड परीक्षा 2018: प्रश्नपत्र कम पड़ने से मची अफरातफरी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी बोर्ड परीक्षा 2018: प्रश्नपत्र कम पड़ने से मची अफरातफरी

compensation to 15 tribal students

यूपी बोर्ड हाईस्कूल परीक्षा के अंतिम दिन गुरुवार को एक केंद्र पर संस्कृत का पर्चा कम पड़ने से सुबह की पाली में अफरातफरी मच गई। बगल के केंद्र से प्रश्नपत्र मंगाकर परीक्षार्थियों के लिए व्यवस्था की गई। 

मामला सरदार पटेल इंटर कॉलेज (बढ़ैनी) का है। यहां जब सुबह की पाली में पेपर बांटने के लिए पैकेट खोला गया तो पेपर कम मिला। केंद्र व्यवस्थापक ने इसकी सूचना अधिकारियों को दी। बगल के श्रीप्रकाश इंटर कॉलेज और इंटर कॉलेज (बच्छांव) से सम्पर्क करके 30 अतिरिक्त पेपर की व्यवस्था की गई। 
यह माना जा रहा है कि पेपर का पैकेट बनाते समय किसी स्तर पर चूक हुई है। पैकेट बोर्ड से बनकर आते हैं। 

प्रश्नपत्रों का पैकेट उसी दिन खोला जाता है जिस दिन उस विषय की परीक्षा होती है। गुरुवार को हाईस्कूल की परीक्षाएं समाप्त हो गईं। इसी के साथ हाईस्कूल के बच्चे तनावमुक्त हो गए। हाल के वर्षों में यह पहला मौका है कि जब हाईस्कूल के परीक्षार्थी तनावमुक्त होकर होली खेलेंगे। कई केंद्रों पर परीक्षार्थी परीक्षा समाप्त होने के बाद एक-दूसरे पर गुलाल फेंकते नजर आए। खूब मस्ती की। इंटर की परीक्षाएं 12 मार्च को समाप्त हो रही हैं। इंटर के परीक्षार्थियों के लिए अभी तनाव रहेगा। हालांकि, विज्ञान वर्ग की मुख्य विषयों की परीक्षाएं होली के पहले समाप्त हो रही हैं। 

UP: कांग्रेस में शामिल होने को लेकर शिवपाल ने दिया ये बयान

दुस्साहसः उन्नाव में 20 वर्षीय युवती पर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:UP Board Examination 2018: there is less question papers in sardar patel inter college