DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

69000 सहायक अध्यापक भर्ती: शिक्षामित्रों ने कटऑफ के खिलाफ छेड़ी लड़ाई

69000 shikshak bharti

उत्तर प्रदेश के परिषदीय प्राथमिक स्कूलों में 69000 सहायक अध्यापक भर्ती के लिए आयोजित लिखित परीक्षा में कटऑफ लागू करने के खिलाफ शिक्षामित्रों ने कानूनी लड़ाई छेड़ दी है। 

शिक्षामित्र शिक्षक कल्याण समिति की बुधवार को आजाद पार्क में हुई बैठक में टीईटी पास और 65/60 कटऑफ से पीड़ित शिक्षामित्रों ने भाग लिया। समिति के प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार वर्मा ने कहा कि बुधवार को हाईकोर्ट में सरकार के फैसले के खिलाफ याचिका दाखिल कर दी गई है। यह लड़ाई सुप्रीम कोर्ट तक लड़ी जाएगी। बैठक में अमित कुमार, रेखा देवी, शिवांगी पाठक, रमेश कुमार, प्रभावती, शिवशंकर राजभर, राजेश श्रीवास्तव, जितेन्द्र कुमार आदि थे। 

69000 परीक्षा की उत्तरमाला जारी, ई-मेल की बजाय सीधे वेबसाइट पर दर्ज कराएं आपत्ति

शिक्षक भर्ती रद्द कराने के लिए सड़क पर उतरे छात्र: इलाहाबाद। 69000 शिक्षक भर्ती परीक्षा रद्द कराने की मांग को लेकर छात्रों ने बुधवार को परीक्षा नियामक प्राधिकारी कार्यालय एलनगंज पर प्रदर्शन किया। युवा मंच के अध्यक्ष अनिल सिंह ने पेपर लीक कराने व ऐसे लोगों को संरक्षण देने वालों पर रासुका लगाने की मांग की। छात्रों ने एलनगंज से सुभाष चौराहे तक जुलूस भी निकाला।

यूपी 69000 शिक्षक भर्ती 2018: शिक्षामित्रों को लगा तगड़ा झटका

पर्यटन मंत्री डॉ.रीता जोशी टेंट सिटी से निकलकर कला ग्राम गई। इसका उद्घाटन 10 जनवरी को होना है। वहां की तैयारियों को जायजा लेने के बाद कुम्भ मेला क्षेत्र में समग्र विकाय योजना के तहत कराए जा रहे कार्यालय का निरीक्षण किया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:UP 69000 Assistant Teacher Recruitment 2018 : shikshamitra fight against cutoff