ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरUniversity Exams: मध्यप्रदेश में फाइनल की परीक्षाएं ऑनलाइन कराने पर विचार

University Exams: मध्यप्रदेश में फाइनल की परीक्षाएं ऑनलाइन कराने पर विचार

मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव ने आज विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक में स्नातक अंतिम वर्ष एवं स्नातकोत्तर चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षायें ऑनलाइन करवाए जाने पर विचार-विमर्श किया। श्री...

University Exams: मध्यप्रदेश में फाइनल की परीक्षाएं ऑनलाइन कराने पर विचार
एजेंसी,भोपालMon, 20 Jul 2020 11:27 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव ने आज विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक में स्नातक अंतिम वर्ष एवं स्नातकोत्तर चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षायें ऑनलाइन करवाए जाने पर विचार-विमर्श किया।

श्री यादव ने कहा कि ऑनलाइन परीक्षाओं के लिए विद्यार्थियों को लागइन आईडी जारी की जाए। साथ ही कुछ विद्यार्थियों के माध्यम से परीक्षा का मॉकड्रिल भी करवाया जाए, जिससे ऑनलाइन परीक्षा में किसी प्रकार की कठिनाई न हो।

मंत्रालय में आयोजित विभागीय बैठक में उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. यादव ने प्रदेश के महाविद्यालयों में चल रहे निमार्ण कार्यों की समीक्षा भी की। उन्होंने कहा कि निमार्ण कार्य पूर्ण गुणवत्ता के साथ समय-सीमा में पूर्ण किए जाए। बैठक में अतिथि विद्वानों के संबंध में भी चर्चा की गई। 

इस अवसर पर प्रमुख सचिव अनुपम राजन ने विभागीय गतिविधियों की जानकारी दी। बैठक में आयुक्त मुकेश शुक्ला, ओएसडी डॉ. सुनील सिंह, डॉ. धीरेंद्र शुक्ला शुक्ला, डॉ. प्रगेस अग्रवाल, डॉ. पूर्णिमा लोदवाल सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Virtual Counsellor