ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरUCIL Recruitment 2021: मैनेजर के 47 पदों पर भर्ती

UCIL Recruitment 2021: मैनेजर के 47 पदों पर भर्ती

यूरेनियम कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (यूसीआईएल) ने मैनेजर समेत कई पदों के लिए आवेदन आमंक्षित किए हैं। मैनेजर और सुपरिटेंडेंट समेत कई पदों पर भर्ती के लिए 20 मार्च 2021 से पहले उम्मीदवार आवेदन कर...

UCIL Recruitment 2021: मैनेजर के 47 पदों पर भर्ती
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 22 Feb 2021 12:10 PM
ऐप पर पढ़ें

यूरेनियम कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (यूसीआईएल) ने मैनेजर समेत कई पदों के लिए आवेदन आमंक्षित किए हैं। मैनेजर और सुपरिटेंडेंट समेत कई पदों पर भर्ती के लिए 20 मार्च 2021 से पहले उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। बताए गए फॉर्मेट में आवेदन कर सकते हैं। कुल 47 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाए गए हैं।  बताए गए फॉर्मेंट में आवेदन नीच् बताए गए पते पर भेजने होंगे। आधिकारिक नोटिस के अनुसार जनरल/ओबीसी (एनसीएल) उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 500 रुपए तय किया गया है. एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी और महिला उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है।

यूरेनियम कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (UCIL) द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार विभिन्न पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों की शैक्षणिक योग्यता एवं आयु सीमा भी अलग-अलग निर्धारित की गई है. जिसमें इंजीनियरिंग में बैचलर डिग्री से लेकर चार्टर्ड अकाउंटेंट यानी सीए तक के लिए नौकरी का मौका है।

यहां करें आवेदन

उम्मीदवारों को इस पते पर अपने आवेदन फॉर्म भेजने होंगे। 

जनरल मैनेजर (Inst/Pers.&IRs./Projects)
यूरेनियम कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड
jaduguda Mines, सिंहभूम ईस्ट झारखंड  832102.

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें