ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरTS Inter Results 2019 : तेलंगाना बोर्ड इंटर 1st और 2nd ईयर के नतीजों की तारीख तय नहीं,bie.telangana.gov.in पर करें चेक

TS Inter Results 2019 : तेलंगाना बोर्ड इंटर 1st और 2nd ईयर के नतीजों की तारीख तय नहीं,bie.telangana.gov.in पर करें चेक

Telangana State Board of Intermediate: इंटर 1st और 2nd ईयर के नतीजों के जारी होने की तारीख अभी तक तय नहीं हुई है। ऑफिशियल वेबसाइट पर भी नतीजों को लेकर कोई तारीख नहीं जारी की गई है। लेकिन मीडिया...

TS Inter Results 2019 :  तेलंगाना बोर्ड इंटर 1st और 2nd ईयर के नतीजों की तारीख तय नहीं,bie.telangana.gov.in पर करें चेक
कार्यालय संवाददाता,पटना। Fri, 12 Apr 2019 09:01 AM
ऐप पर पढ़ें

Telangana State Board of Intermediate: इंटर 1st और 2nd ईयर के नतीजों के जारी होने की तारीख अभी तक तय नहीं हुई है। ऑफिशियल वेबसाइट पर भी नतीजों को लेकर कोई तारीख नहीं जारी की गई है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 15 अप्रैल तक नतीजे जारी किए जा सकते हैं। बोर्ड यह नतीजे अपनी आधिकारिेक वेबसाइट bie.telangana.gov.in और results.cgg.gov.in पर जारी करेगा। 

आपको बता दें कि 2018 में तेलंगाना इंटर फर्स्ट व सेकेंड ईयर का रिजल्ट (TS Inter Results 2019 ) मध्य अप्रैल में घोषित कर दिया गया था। इस साल तेलंगाना बोर्ड (Telangana Board) की 11वीं की परीक्षाएं 27 फरवरी से 16 मार्च के बीच आयोजित की गईं थीं। परीक्षा खत्म होने के बाद अब छात्रों को रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार है। पिछले साल Telangana Intermediate के 1st की परीक्षा में 62 फीसदी छात्र पास हुए थे, जबकि 2nd ईयर की परीक्षा में 67 फीसदी छात्रों को सफलता मिली थी। पिछले साल तकरीबन 9.63 लाख छात्र परीक्षा में बैठे थे।

तेलंगाना बोर्ड परीक्षाओं के नतीजे वैसे अप्रैल या मई में आते हैं। मगर इस बार Board of Intermediate Education तेलंगाना की TS Inter 1st और 2nd ईयर की परीक्षाएं समय से सम्पन्न हो चुकी हैं, इसलिए जल्दी परिणाम की उम्मीद की जा रही है। नतीजे घोषित होने के बाद छात्र यहां दिए जा रहे स्टेप की मदद से अपने नतीजे चेक कर सकते हैं : 

Telangana State Board of Intermediate Education (TSBIE)) की ऑफिशियल वेबसाइट www.bsetelangana.org या results.cgg.gov.in पर लॉग ऑन करें। 

TSBIE 1st and 2nd-year exam 2019 results के लिंक पर क्लिक करें।

अपना रोल नंबर और पासवर्ड जैसी जानकारी पेज पर दर्ज करें और ओके पर क्लिक करें।

OK के बटन पर क्लिक करते ही आपका रिजल्ट आपके सामने आ जाएगा।

रिजल्ट को डाउनलोड कर Print Out  लेकर सुरक्षित रख लें। 

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें