DA Image
19 जनवरी, 2020|6:48|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कंपनी ने अपने हर कर्मचारी को बोनस के रुप में दिए 35 लाख रुपए

dollar istock

एक रिय़ल एस्टेट कंपनी ने अपने हर कर्मचारी को 35 लाख रुपए बोनस के रूप में दिए हैं।  इस पर कंपनी ने बोनस देने के लिए कुल 71 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। आपको बता दें कि कपंनी ने अपने 198 कर्मिय़ों को बोनस दिय़ा है। 

खबरों की माने तो कहा जा रहा है कि बोनस देने का मुख्य कारण यह है कि अमेरिका के बाल्टीमोर की सेंटजॉन प्रोपर्टीज नाम की इस कंपनी ने 2005 का अपना लक्ष्य प्राप्त कर लिया है। दरअसल कंपनी आठ राज्यों में 20 मिलियन स्कवायर फीट में ऑफिस, रिटेल और वेयरहाउस स्पेस खोलने में कामयाब हुई है।

इतना बड़ा लक्ष्य हासिल करने के बाद सेंट जॉन प्रॉपर्टीज के प्रेसिडेंट लॉरेंस मेक्रांट्ज का कहना है कि कंपनी के लिए यह एक बड़ी उपलब्धि है। इसे हासिल करने में कर्मचारियों ने बहुत मदद की है। इसको लेकर हम कुछ बहुत बड़ा करना चाहते थे। इसलिए हमने उन्हें ये बोनस देने की सोची।

कंपनी ने शनिवार को एक हॉलिडे पार्टी में यह बोनस अपने कर्मचारियों को देने की घोषणा की।  कई कर्मचारियों ने तो इस बोनस को खर्च करने की योजना तक बना ली है। कर्मचारी का कहना है कि वो बोनस के पैसों से अपने लोन उतारेंगे और अपने बच्चों की यूनिवर्सिटी की फीस भर देंगे। ये बोनस कर्मचारियों को उनके कंपनी में काम करने के समय के अनुसार दिया जाएगा। जो कंपनी की शुरुआत से कंपनी में काम कर रहे हैं उन्हें ज्यादा बोनस मिलेगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The company gave Rs 35 lakh as bonus to each of its employees