ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ करियरबीएलओ के काम से मुक्त किये जाने लगे शिक्षक

बीएलओ के काम से मुक्त किये जाने लगे शिक्षक

 शिक्षकों को बीएलओ के काम से मुक्त किया जा रहा हैं। ये शिक्षक अब स्कूल में केवल पढ़ाने का काम करेंगे। मानदा समादा मध्य विद्यालय लालजी टोला के विज्ञान के शिक्षक राजीव रंजन को पिछले छह महीने से निर्वाचन

बीएलओ के काम से मुक्त किये जाने लगे शिक्षक
Anuradha Pandeyवरीय संवाददाता,पटनाSun, 27 Nov 2022 06:36 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

 शिक्षकों को बीएलओ के काम से मुक्त किया जा रहा हैं। ये शिक्षक अब स्कूल में केवल पढ़ाने का काम करेंगे। मानदा समादा मध्य विद्यालय लालजी टोला के विज्ञान के शिक्षक राजीव रंजन को पिछले छह महीने से निर्वाचन आयोग कार्यालय में लगाया गया था। इससे स्कूल में विज्ञान विषय की पढ़ाई बंद थी। शिक्षक को वापस स्कूल भेज दिया गया है।

वहीं मध्य विद्यालय दानापुर के शिक्षक राकेश कुमार बीएलओ के काम में आये दिन बुलाये जाते थे। इनका भी नाम बीएलओ लिस्ट से हटा दिया गया है। राज्य भर के कई स्कूलों के शिक्षकों को स्कूल अवधि में बीएलओ के काम में लगाया जाता था।

आपके अपने अखबार हिन्दुस्तान ने राज्य के दस हजार से अधिक शिक्षक कर रहे हैं बीएलओ का काम शीर्षक से खबर को प्रकाशित किया। इसके बाद 21 नवंबर को कई शिक्षकों को निर्वाचन कार्य से हटाकर स्कूल भेजा जाने लगा है। पटना डीइओ अमित कुमार ने कहा कि स्कूल अवधि में अब बीएलओ का काम शिक्षकों द्वारा नहीं किया जायेगा।