ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरसुर्खियां 2023 : हिन्दुस्तान क्विज कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेकर शानदार मोबाइल और ईयरबड्स जीतने का मौका

सुर्खियां 2023 : हिन्दुस्तान क्विज कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेकर शानदार मोबाइल और ईयरबड्स जीतने का मौका

Surkhiyan 2023 : हिन्दुस्तान एक बेहद दिलचस्प डेली क्विज कॉन्टेस्ट शुरू करने जा रहा है। जिसकी 2023 की बड़ी खबरों पर पकड़ होगी, वह इसे जीतेगा। विजेताओं को ईयरबड्स और मोबाइल दिए जाएंगे।

सुर्खियां 2023 : हिन्दुस्तान क्विज कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेकर शानदार मोबाइल और ईयरबड्स जीतने का मौका
Pankaj Vijayलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 30 Nov 2023 01:21 PM
ऐप पर पढ़ें

हिन्दुस्तान अपना अगला रीडर एंगेजमेंट कॉन्टेस्ट सुर्खियां 2023 शुरू करने जा रहा है। रोमांच से भरपूर इस डेली क्विज में साल 2023 की प्रमुख खबरों पर आधारित प्रश्न होंगे। इसके साथ ही एक विशेष संपादकीय कवरेज भी होगी जिसमें इन प्रश्नों के उत्तर और वर्ष 2023 का रीकैप होगा। यह क्विज हिन्दुस्तान और लाइव हिन्दुस्तान डॉट कॉम ( livehindustan.com ) के 20 शहरों (यूपी, उत्तराखंड, बिहार और झारखंड) के पाठकों के लिए है। 

इन शहरों से रोजाना 23 विजेता चुने जाएंगे जिन्हें इनाम में ईयरबड दिए जाएंगे। इसके अलावा पांच राष्ट्रीय विजेता चुने जाएंगे जिन्हें एक बेहद शानदार स्मार्टफोन से पुरस्कृत किया जाएगा।

यह क्विज livehindustan.com पर आयोजित की जाएगी। पाठक क्यूआर कोड के जरिए प्रिंट और डिजिटल मोड के माध्यम से इस क्विज में भाग ले सकते हैं।

हमें उम्मीद है कि फेस्टिवल ऑफ गिफ्ट्स महोत्सव की तरह इस क्विज में भी बड़ी तादाद में लोग हिस्सा लेंगे। इसी तरह हम प्रिंट और डिजिटल मीडिया पर इस अभियान को बढ़ावा भी देंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें