DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   करियर  ›  CCSU में 31 मई तक गर्मी की छुट्टियां, बीओएस भी स्थगित

करियरCCSU में 31 मई तक गर्मी की छुट्टियां, बीओएस भी स्थगित

वरिष्ठ संवाददाता,मेरठPublished By: Alakha Singh
Sun, 02 May 2021 08:22 PM
CCSU में 31 मई तक गर्मी की छुट्टियां, बीओएस भी स्थगित

चौधरी चरण सिहं विश्वविद्यालय कैंपस और कॉलेजों में 31 मई तक गर्मी की छुट्टियां रहेंगी। विश्वविद्यालय ने जुलाई से प्रस्तावित नई शिक्षा नीति (एनईपी) के लिए होने वाली बोर्ड ऑफ स्टडीज (बीओएस) को भी स्थगित कर दिया है। कैंपस एवं कॉलेजों में 15 मई तक शासन के निर्देश पर पहले ही ऑनलाइन कक्षाएं स्थगित हैं। ऐसे में 16 मई से 31 मई तक ऑनलाइन कक्षाएं शासन के आगे के आदेशों से तय होंगी। बीओएस के लिए भी 16 मई से नई तिथियां तय होंगी।

15 जून से सम सेमेस्टर परीक्षाओं की तैयारी
विश्वविद्यालय ने सम सेमेस्टर परीक्षाओं की संभावित तिथियां जारी कर दी हैं। रजिस्ट्रार धीरेंद्र कुमार के अनुसार यदि स्थितियां सामान्य हुईं तो विश्वविद्यालय 15 जून से सम सेमेस्टर की परीक्षाएं कराएगा। रजिस्ट्रार के अनुसार परीक्षाएं पूरी तरह से कोरोना संक्रमण की स्थितियां पर निर्भर करेंगी। विश्वविद्यालय इसी महीने सम सेमेस्टर के परीक्षा फॉर्म भरवाना शुरू करेगा।

15 मई तक भरे जाएंगे टीजीटी-पीजीटी के फॉर्म
प्रदेशभर के एडेड इंटर कॉलेजों में टीजीटी-पीजीटी के लिए अब 10 मई तक ऑनलाइन आवेदन होंगे। शासन ने अंतिम तिथि को एक बार फिर से बढ़ा दिया है। आदेशों के अनुसार छात्र 10 मई तक ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करते हुए 12 मई तक फीस जमा करा सकेंगे। 15 मई तक फॉर्म सब्मिट करना होगा। 

संबंधित खबरें