DA Image
24 अक्तूबर, 2020|5:12|IST

अगली स्टोरी

रात 1 बजे स्टूडेंट्स के मोबाइल पर आया मैसेज, सोशल मीडिया पर मच गई खलबली

how to link aadhaar card with mobile number online

डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (एकेटीयू) के नाम पर मंगलवार रात एक संदेश जारी किया गया। छात्रों के मोबाइल फोन पर एसएमएस के माध्यम से भेजे गए इस संदेश में उन्हें  एक छात्र संगठन से जुड़ने को कहा गया है। सोशल मीडिया पर मंगलवार देर रात इस एसएमएस की खूब चर्चा रही। इस संदेश को काफी शेयर किया गया। विश्वविद्यालय के नाम पर इस तरह के संदेश आने पर कई सवाल भी खड़े हुए।

 उधर, विश्वविद्यालय प्रशासन ने इस तरह के किसी भी प्रकार के संदेश भेजे जाने की बात से इनकार कर दिया है। बता दें कि एसएमएस की सेवा का इस्तेमाल विश्वविद्यालय अपने संदेश को छात्रों तक पहुंचाने के लिए करता है। मंगलवार रात को यह संदेश बीई - डीआरएकेटीयू से भेजा गया है। एसएमएस के माध्यम से भेजे गए इस संदेश में एक छात्र संगठन से जुड़ने के लिए एक वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कराने के लिए कहा गया। साथ ही, संपर्क करने के लिए एक मोबाइल नंबर भी दिया गया है।  

मामले की जांच और कार्रवाई की जाएगी
विश्वविद्यालय के प्रवक्ता आशीष मिश्रा ने बताया कि उन्होंने प्रारंभिक जांच कराई। इसमें, उनके सिस्टम से ऐसा कोई भी मैसेज छात्रों को न भेजे जाने की बात सामने आई है। संभावनाएं हैं कि कोई विश्वविद्यालय के नाम पर छात्रों को संदेश भेज रहा हो। बुधवार को इस पूरे प्रकरण की जांच करा कर कार्रवाई होगी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Students received message on mobile on the name on aktu talk on social media probe ordered