ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरसुनहरा मौकाः SSC ने ग्रुप-बी और ग्रुप सी के 1136 पदों पर मंगवाए आवेदन, जल्दी करें

सुनहरा मौकाः SSC ने ग्रुप-बी और ग्रुप सी के 1136 पदों पर मंगवाए आवेदन, जल्दी करें

भारत सरकार के कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने ग्रुप-बी (गैर-राजपत्रित) एवं ग्रुप-सी में विभिन्‍न पदों की 130 श्रेणियों के लिए विज्ञापन दिया है जिसके तहत विभिन्‍न विभागों/संगठनों में 1136...

सुनहरा मौकाः SSC ने ग्रुप-बी और ग्रुप सी के 1136 पदों पर मंगवाए आवेदन, जल्दी करें
एजेंसी,नई दिल्लीFri, 21 Sep 2018 09:30 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत सरकार के कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने ग्रुप-बी (गैर-राजपत्रित) एवं ग्रुप-सी में विभिन्‍न पदों की 130 श्रेणियों के लिए विज्ञापन दिया है जिसके तहत विभिन्‍न विभागों/संगठनों में 1136 रि‍क्‍त पद भरे जाएंगे।

न्यूज एजेंसी भाषा के मुताबिक कार्मिक, लोक शिकायत एवं पेंशन मामलों के मंत्रालय की विज्ञप्ति के अनुसार, आयोग के उत्‍तरी क्षेत्र में पदों की 36 श्रेणियों में 299 रिक्तियां हैं। सभी क्षेत्रीय कार्यालयों में सभी पदों या रिक्तियों के क्षेत्रवार विवरण और विस्‍तृत विज्ञापन एसएससी के क्षेत्रीय कार्यालयों की वेबसाइट पर भी देखा जा सकता है। इसमें कहा गया है कि कोई भी आवेदक एक से अधिक क्षेत्रों में एक से अधिक पदों के लिए आवेदन कर सकता है। अभ्‍यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा, जो कम्‍प्‍यूटर आधारित परीक्षा के रूप में होगी।

लैबोरेटरी अटेंडेंट के 18 पदों पर रिक्तियां, जल्द करें आवेदन

पदों एवं रिक्तियों, पात्रता की शर्तों और आवेदन प्रक्रिया से जुड़ी विस्‍तृत जानकारी भी वेबसाइट से प्राप्त की जा सकती है। इन चयन पदों के लिए केवल ऑनलाइन आवेदन ही किये जा सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन को वेबसाइट www.ssconline.nic.in पर भरा जा सकता है। ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 30 सितंबर 2018 है।

एम्स जोधपुर में जूनियर रेजिडेंट (क्लीनिकल) के 40 पदों पर होंगी भर्तियां

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें