ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरSSC SI and ASI final answer key: एसएससी एसआई और एएसआई परीक्षा की फाइनल आंसर की और मार्क्स अपलोड

SSC SI and ASI final answer key: एसएससी एसआई और एएसआई परीक्षा की फाइनल आंसर की और मार्क्स अपलोड

स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (SSC) ने दिल्ली पुलिस में एसआई, सीएपीएफ और सीआईएसएफ में असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर (SI) भर्ती परीक्षा 2019 की फाइनल आंसर की जारी कर दी है। एसएससी ने ये पेपर -1  की आंसर की जारी...

SSC SI and ASI final answer key: एसएससी एसआई और एएसआई परीक्षा की फाइनल आंसर की और मार्क्स अपलोड
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 28 Feb 2020 10:45 AM
ऐप पर पढ़ें

स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (SSC) ने दिल्ली पुलिस में एसआई, सीएपीएफ और सीआईएसएफ में असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर (SI) भर्ती परीक्षा 2019 की फाइनल आंसर की जारी कर दी है। एसएससी ने ये पेपर -1  की आंसर की जारी की है। इसके साथ एसएससी ने प्रश्न पत्र भी जारी किए हैं। 

आपको बता दें कि एसआई, सीएपीएफ और सीआईएसएफ में असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर परीक्षा के नतीजे 14 फरवरी को जारी किए थे। इसके बाद अब स्टूडेंट्स फाइनल मार्क्स भी देख सकते हैं। 27 फरवरी को ही एसएससी ने इस परीक्षा के मार्क्स भी अपलोड कर दिए हैं। 

अब इन सफल उम्मीदवारों को मेडिकल टेस्ट के लिए जाना होगा। SSC ने गुरुवार को जारी किए गए नोटिफिकेशन में बताया कि एसआई, सीएपीएफ और सीआईएसएफ में असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर (SI) भर्ती परीक्षा 2019 पेपर-1 की आंसर की के साथ प्रशन पत्र भी जारी किए गए हैं।

ये वेबसाइट पर 28 मार्च तक शाम 6 बजे तक उपलब्ध रहेंगे। स्टूडेंट्स स्टाफ सेलेक्शन कमीशन की वेबसाइट पर जाकर आंसर की देख सकते हैं। आंसर की देखने के लिए आपको नीचे दिए लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद आप अपना यूजरनेम और आईडी पासवर्ड देखकर आंसर की चेक कर सकते हैं।

SSC SI and ASI final answer key देखें

 

Virtual Counsellor