DA Image
3 मार्च, 2021|12:01|IST

अगली स्टोरी

SSC भर्ती परीक्षाओं की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों को सरकार ने किया सावधान, कहा फर्जी है ये ट्विटर अकाउंट

ssc fake account

एसएससी भर्ती परीक्षाओं की तैयारी कर रहे युवाओं को सरकार ने सावधान किया है। सरकार ने कहा है कि ट्विटर पर कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) के नाम से एक फर्जी अकाउंट चलाया जा रहा है जबकि आयोग का कोई आधिकारिक ट्विटर अकाउंट नहीं है। सरकार की फैक्ट चैक ऑर्गेनाइजेशन पीआईबी फैक्ट चैक ( PIB Fact Check ) ने इस ट्विटर अकाउंट को पूरी तरह फेक करार दिया है। पीआईबी फैक्ट चैक ने ट्वीट कर रहा, 'ट्विटर पर SSCorg_in के नाम के अकाउंट पर कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट होने का दावा किया गया है। 
#PIBFactCheck: यह अकाउंट फर्जी है। वर्तमान में एसएससी का कोई भी आधिकारिक ट्विटर अकाउंट नहीं है। 
अपडेट के लिए एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in देखें।'

ऐसी किसी भ्रामक खबर की यहां करें शिकायत
बता दें कि सरकार से जुड़ी कोई खबर सच है या फर्जी, यह जानने के लिए PIB Fact Check की मदद ली जा सकती है। कोई भी व्यक्ति PIB Fact Check को संदेहात्मक खबर का स्क्रीनशॉट, ट्वीट, फेसबुक पोस्ट या यूआरएल वॉट्सऐप नंबर 8799711259 पर भेज सकता है या फिर pibfactcheck@gmail.com पर मेल कर सकता है।

अभ्यर्थी यह ध्यान रखें कि वह एसएससी से जुड़ी किसी भी अपडेट के लिए ssc.nic.in पर जाएं। एसएससी सीजीएल, सीएचएसएल, स्टेनो ग्रुप सी व डी, जूनियर इंजीनियर, सीएपीएफ, जीडी कांस्टबल, जूनियर हिन्दी ट्रांसलेटर, एमटीएस जैसी कई भर्ती परीक्षाएं आयोजित करता है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:SSC recruitment exam : government said twitter account calming official ssc account is fake