ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरSSC MTS Exam: कर्मचारी चयन आयोग की मल्टी टास्किंग स्टाफ परीक्षा में पकड़ा गया सॉल्वर

SSC MTS Exam: कर्मचारी चयन आयोग की मल्टी टास्किंग स्टाफ परीक्षा में पकड़ा गया सॉल्वर

SSC MTS Havaldar Exam : कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) द्वारा केंद्र सरकार के विभिन्न विभागों, मंत्रालयों और कार्यालयों में मल्टी-टास्किंग स्टाफ की भर्ती के लिए आयोजित परीक्षा में सोमवार को एक सॉल्वर पकड़

SSC MTS Exam: कर्मचारी चयन आयोग की मल्टी टास्किंग स्टाफ परीक्षा में पकड़ा गया सॉल्वर
Alakha Singhप्रमुख संवाददाता,आगराTue, 05 Jul 2022 08:40 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

SSC Exam 2022:  कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) द्वारा केंद्र सरकार के विभिन्न विभागों, मंत्रालयों और कार्यालयों में मल्टी-टास्किंग स्टाफ की भर्ती के लिए आयोजित परीक्षा में सोमवार को एक सॉल्वर पकड़ा गया। आगरा में सिकंदरा स्थित आरके गुप्ता मेमोरियल इंस्टीट्यूट में सॉल्वर परीक्षा पास कराने का ठेका लेकर आया था। पहली पाली की परीक्षा में प्रवेश के समय उसे पकड़ लिया गया। आरोपित के खिलाफ सिकंदरा थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि सिकंदरा के इंडस्ट्रीयल एरिया स्थित आरके गुप्ता मेमोरियल इंस्टीट्यूट में एसएससी एमटीएस की परीक्षा थी। इंस्टीट्यूट के गुलशन सिंह ने पुलिस को बताया कि पहली पाली की परीक्षा के लिए सुबह सवा आठ बजे अभ्यर्थियों को कॉलेज में प्रवेश दिया जा रहा था। उनके प्रवेश पत्र चेक किए जा रहे थे। प्रवेश पत्र का मिलान किया जा रहा था। इस दौरान एक युवक को पकड़ा गया। उसने प्रवेश पत्र पर अपनी फोटो लगा रखी थी। शक होने पर उसे रोक लिया गया। पूछताछ की गई।
मुकदमे में बबलू भी नामजद

युवक ने बताया कि उसका नाम महेश ठेनुआ है। वह सदोलपुर, इगलास (अलीगढ़) का निवासी है। अछनेरा के गांव अभुआपुरा निवासी बबलू के स्थान पर परीक्षा देने आया था। पुलिस ने तहरीर के आधार पर धोखाधड़ी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमे में बबलू को भी नामजद किया गया है। एसपी सिटी ने बताया कि आरोपित से पूछताछ में कई जानकारियां मिली हैं। पुलिस परीक्षा पास कराने का ठेका लेने वाले अन्य आरोपियों की भी तलाश कर रही है।

Virtual Counsellor