ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरSSC GD Constable recruitment 2018: एसएससी अभ्यर्थियों का वर्ष 2018 की जीडी भर्ती में देरी के विरोध में हल्ला बोल

SSC GD Constable recruitment 2018: एसएससी अभ्यर्थियों का वर्ष 2018 की जीडी भर्ती में देरी के विरोध में हल्ला बोल

कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की वर्ष 2018 की जीडी भर्ती में देरी के विरोध में अभ्यर्थियों ने मंगलवार को जंतर-मंतर रोड से कुछ दूरी पर धरना दिया। युवा हल्ला बोल के बैनर तले अभ्यर्थी धरने के लिए जुटे थे।...

SSC GD Constable recruitment 2018: एसएससी अभ्यर्थियों का वर्ष 2018 की जीडी भर्ती में देरी के विरोध में हल्ला बोल
कार्यालय संवाददाता ,नई दिल्लीWed, 28 Jul 2021 11:28 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की वर्ष 2018 की जीडी भर्ती में देरी के विरोध में अभ्यर्थियों ने मंगलवार को जंतर-मंतर रोड से कुछ दूरी पर धरना दिया। युवा हल्ला बोल के बैनर तले अभ्यर्थी धरने के लिए जुटे थे। जिसमें यूपी, असम, गुजरात, मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र सहित कई दूसरे राज्यों के अभ्यर्थी विरोध दर्ज कराने के लिए आए थे।
अभ्यर्थी जंतर-मंतर पर प्रदर्शन की इच्छा से पहुंचे थे। लेकिन किसान संसद के आयोजन के चलते अभ्यर्थियों को वहां जाने नहीं दिया गया। फिर यहां से कुछ दूरी पर जाकर अभ्यर्थियों ने विरोध दर्ज कराया। इस दौरान भारी संख्या में सुरक्षाबल तैनात रहा। युवा हल्ला बोल के मुख्य प्रवक्ता ऋषव रंजन ने बताया कि यह युवा पहली बार दिल्ली नहीं आए है। इससे पहले भी दो बार प्रदर्शन कर चुके है। 
लेकिन केंद्र सरकार मांगों को अनुसना कर रही है। पिछले तीन साल से जीडी की भर्ती प्रकिया रूकी हुई है। यहां पर  उच्च पुलिस अधिकारियों ने 16 अगस्त को गृह मंत्रालय के अधिकारियों से मिलाने का आश्वासन दिया है। अभ्यर्थियों को सुरक्षाकर्मियों द्वारा बस में ले जाकर गाजीपुर बॉर्डर पर छोड़ दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें