ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरSSC Delhi Police Constable Exam 2022: एसएससी ने स्थगित की कांस्ट्रेबल ड्राइवर व हेड कांस्टेबल भर्ती परीक्षा

SSC Delhi Police Constable Exam 2022: एसएससी ने स्थगित की कांस्ट्रेबल ड्राइवर व हेड कांस्टेबल भर्ती परीक्षा

SSC Delhi Police Constable Exam 2022: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल (ड्राइवर) व हेड कांस्टेबल मिनिस्ट्रीयल पदों पर होने वाली भर्ती परीक्षा 2022 को स्थगित कर दिया है।

SSC Delhi Police Constable Exam 2022: एसएससी ने स्थगित की कांस्ट्रेबल ड्राइवर व हेड कांस्टेबल भर्ती परीक्षा
Alakha Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 04 Jul 2022 08:33 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

SSC Delhi Police Constable Exam 2022: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल (ड्राइवर) व हेड कांस्टेबल मिनिस्ट्रीयल पदों पर होने वाली भर्ती परीक्षा 2022 को स्थगित कर  दिया है। एसएससी ने इस संबंध में आयोग की वेबसाइट ssc.nic.in पर सोमवार, 4 जुलाई को नोटिस जारी किया है।

एसएससी की ओर से जारी नोटिस के अनुसार, अभ्यर्थियों को सूचित किया जाता है कि प्रशासनिक कारणों से निम्नलिखित परीक्षाओं को रीशेड्यूल किया गया है। इन परीक्षाओं के संबंध में 8 जुलाई 2022 को नोटिस प्रकाशित किया जाएगा।

(i) दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल (ड्राइवर)-पुरुष परीक्षा-2022

(ii) दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल (AWO/TPO) परीक्षा-2022

SSC Delhi Police Constable Exam 2022 Notice

एसएससी दिल्ली पुलिस कांस्टेबल व हेड कांस्टेबल भर्ती परीक्षाओं के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को सलाह है कि परीक्षा की नई तिथि के लिए 8 जुलाई की शाम को आयोग की वेबसाइट पर नया नोटिस जारी होने का इंतजार करें। दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल (ड्राइवर) व हेड कांस्टेबल मिनिस्ट्रीयल पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा 2022 का आयोजन उचित समय पर कराया जाएगा। एसएससी की वेबसाइट पर नोटिस जारी होने के बाद इस परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होगी।
 

Virtual Counsellor